नोएडा: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला, पुलिस ने बरसाई लाठीयां
Delhi-Ncr News in Hindi

नोएडा: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला, पुलिस ने बरसाई लाठीयां
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से पुतला छीनते पुलिस कर्मियों की फोटो.

युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकताओं को ने मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. जिसपर पुलिस ने कार्यकताओं से पुतला छीनकर कार्यकर्ताओं पर लाठीयां बरसाई.

  • Share this:
देश मे हुए पीएनबी घोटाले ओर सैनिकों के अपमान को लेकर नोएडा सेक्टर 18 मेट्रों स्टेशन के पास शनिवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के नेता मोहन भागवत का पुतला फूंका. युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकताओं को ने मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. जिसपर पुलिस ने कार्यकताओं से पुतला छीनकर कार्यकर्ताओं पर लाठीयां बरसाई, और कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस दौरान सड़कों पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई. पुलिस ने सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर थाने चली गई.

बता दें कि अरबपति हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने 2011 नहीं, बल्कि 2017 और 2018 के बीच ही पंजाब नेशनल बैंक से 11,300 करोड़ रुपये की घोखाधड़ी की थी. सीबीआई की तरफ से दर्ज एफआईआर में यह बताया गया है.

कई जगहों पर सीबीआई के छापे जारी
पीएनबी स्कैम के सीबीआई ने अब तक दो एफआईआर दर्ज किए हैं और इस संबंध में नीरव मोदी के मामा मेहुल चौकसी और गीतांजलि ग्रुप के दूसरे डायरेक्टर्स से जुड़े 26 ठिकानों पर छापे मारे हैं. मुंबई, पुणे, सूरत, जयपुर, हैदराबाद और कोयंबटूर में सीबीआई ने इन लोगों से जुड़े कई कारखानों, दफ्तर और घरों पर छापेमारी की.



सीबीआई की एफआईआर में मेहुल चौकसी और उसकी तीन कंपनियों गीतांजलि जेम्स, गिली इंडिया लिमिटेड और नक्षत्र ब्रांड लिमिटेड के डायरेक्टर्स और दो बैंक कर्मचारियों का नाम है. पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से 13 फरवरी को की गई शिकायत के आधार पर एफआईआर में इन लोगों को नामजद किया गया है. इन मामले में पीएनबी को कुल 4886.72 करोड़ रुपये को नुकसान का अनुमान है. वहीं बैंक की तरफ की गई दूसरी शिकायत में यह घाटा कुल मिलाकर 11,300 करोड़ रुपये पर पहुंच जाता है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading