अपना शहर चुनें

States

गुरुग्राम: नशे में धुत युवक ने पहले कार से किया स्टंट, फिर बाइक सवार को रौंदा

आरोपी युवक की कार
आरोपी युवक की कार

कार सवार युवक मौके से फरार हो गए. वहीं ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी (Cyber city) के सेक्टर 9-ए में नशे में धुत्त कार सवार युवकों ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. पहले तो युवकों ने स्टंट (Stunt) किए और फिर जब कार अनियंत्रित हो गई तो उन्होंने दूसरी ओर से आ रहे बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी. जिसके बाद घर के बाहर खड़ी एक होंडा कार को भी टक्कर मारी और फिर कार दीवार से जा टकराई.

कार सवार युवक मौके से फरार हो गए. वहीं ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

युवकों ने पहले पी शराब, फिर करने लगे स्टंट



दरअसल अर्टिगा गाड़ी में सवार युवकों ने सेक्टर 9-A इलाके की मार्किट में पहले जम कर शराब पी. उसके बाद उसी मार्किट में तेज रफ्तार गाड़ी को घुमा कर स्टंट करने लगे. उसके बात तेज़ रफ़्तार से गाड़ी को लहराते हुए पुलिस स्टेशन से महज 50 मीटर दूरी पर पहले बिल्कुल नई होंडा इमेज गाड़ी में जोरदार टक्कर मारी. उसके बाद वहां से गुज़र रहे बाइक सवार युवक को भी टक्कर मार दी. काफी देर तक बाइक सवार युवक को गाड़ी और दीवार के बीच मे फंसाये रखा. ये पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद भी कैद हो गई.
कार और बाइक को रौंदने के बाद दीवार को मारी टक्कर

स्थानीय लोगों की मानें तो इसके बाद भी युवकों ने सामने लगी दीवार में जोरदार टक्कर मारी जिससे आरोपियों की गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए. एकाएक हुई वारदात से स्थानीय लोग बाहर निकले और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन इसे पुलिस की ढिलाई ही कहेंगे कि आरोपी युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. फिलहाल मामले की शिकायत सेक्टर 9 के पुलिस थाने में दी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज