होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली के बेगमपुर में दीवार पर पेशाब करने पर चाकू मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के बेगमपुर में दीवार पर पेशाब करने पर चाकू मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे किला बेगमपुर के पास शराब पी रहे थे और उसी दौरान मयंक एक दीवार पर पेशाब कर रहा था.  (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे किला बेगमपुर के पास शराब पी रहे थे और उसी दौरान मयंक एक दीवार पर पेशाब कर रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi News: मयंक के दोस्त विकास पंवार ने पुलिस को बताया कि वे दोनों मालवीय नगर के किला बेगमपुर में बैठे थे जब युवकों का एक समूह मयंक के साथ बहस करने लगा. बहस के बाद, वे लोग चले गए लेकिन कुछ ही देर बाद वापस लौट आए और मयंक तथा विकास पर पथराव करने लगे. मयंक और विकास ने भागने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने मयंक का पीछा किया और उसे चाकू मार दिया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में दीवार पर पेशाब करने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई बहस के बाद चार लोगों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान शाहपुर जाट के मयंक पंवार के रूप में हुई है. आरोपियों की पहचान कालू सराय के मनीष (19), सावित्री नगर के राहुल (19) जबकि बेगमपुर के आशीष तंवर (20) और सूरज (19) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि उसे बृहस्पतिवार को बेगमपुर डीडीए मार्केट के गेट नंबर तीन के पास एक व्यक्ति को छुरा घोंपने की सूचना मिली. उसे तत्काल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

मयंक के दोस्त विकास पंवार ने पुलिस को बताया कि वे दोनों मालवीय नगर के किला बेगमपुर में बैठे थे जब युवकों का एक समूह मयंक के साथ बहस करने लगा. बहस के बाद, वे लोग चले गए लेकिन कुछ ही देर बाद वापस लौट आए और मयंक तथा विकास पर पथराव करने लगे. मयंक और विकास ने भागने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने मयंक का पीछा किया और उसे चाकू मार दिया.

इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया
पुलिस के अनुसार जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी की मदद से आरोपियों की पहचान की गई. दक्षिण दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जयकर के मुताबिक इस घटना के बाद मनीष भागकर अपने चाचा के यहां बवाना चला गया और अन्य आरोपी बेगमपुर में अपने दोस्त के घर छिप गए. बाद में इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.

मनीष ने मयंक के पेट में कई बार चाकू से वार किया
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे किला बेगमपुर के पास शराब पी रहे थे और उसी दौरान मयंक एक दीवार पर पेशाब कर रहा था. मनीष की मां ने इसका विरोध किया तो मयंक ने गालियां दीं. मनीष ने बीच-बचाव किया और मयंक को गालियां दीं, जिसके बाद मयंक ने उसे थप्पड़ मार दिया. पुलिस उपायुक्त के मुताबिक बाद में मनीष ने अपने दोस्तों को बुलाया और उन्होंने मयंक और विकास पर पथराव करना शुरू कर दिया जिन्होंने भागने की कोशिश की. हालांकि, आरोपियों ने उनका पीछा किया और मयंक को पकड़ लिया तभी मनीष ने मयंक के पेट में कई बार चाकू से वार किया.

Tags: Delhi Crime News, Delhi news, Delhi police, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर