होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडा में बच्चा चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में बच्चा चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी नरेश को गिरफ्तार कर लिया है.(सांकेतिक तस्वीर)

सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी नरेश को गिरफ्तार कर लिया है.(सांकेतिक तस्वीर)

Noida News: दनकौर के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कनारसी गांव में बृहस्पतिवार रात को नरेश नामक युवक के छह ...अधिक पढ़ें

नोएडा. नोएडा (Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के दनकौर क्षेत्र स्थित एक गांव में कथित रूप से बच्चा चोरी करके भाग रहे युवक को पेड़ से बांधने के बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, दनकौर के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कनारसी गांव में बृहस्पतिवार रात को नरेश नामक युवक के छह महीने के बच्चे को अगवा करने के आरोप में नेपाल निवासी ननकू की ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर में जमकर पिटाई की थी. अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को ननकू की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक के भाई पाचांग ने थाना दनकौर में नरेश सहित कई लोगों को नामित करते हुए मामला दर्ज करवाया. सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी नरेश को गिरफ्तार कर लिया है.

कन्नौज का रहने वाला था
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते फरवरी महीने में ही नोएडा के सेक्टर 63 स्थित छोटपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करके हत्या कर दी गई थी. वहीं, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था. दरअसल, व्यक्ति पर चोरी का शक था. हत्या करने वाले संदिग्धों की पहचान घर के मालिक रामावतार मौर्य (50), उनके दो बेटे संजीव मौर्य (23) और साजन मौर्य (21) और एक रिश्तेदार सुनील कुमार (25) के रूप में हुई थी, जो सभी छोटपुर कॉलोनी के निवासी हैं. उन्होंने पंकज दुबे (30) के साथ मारपीट की, जो कथित तौर पर रामावतार के घर में करीब 5 बजे कीमती सामान चोरी करने के लिए घुसा था. पुलिस ने कहा कि दुबे उत्तर प्रदेश के कन्नौज का रहने वाला था.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

 जो भागने में सफल रहे थे
सेक्टर 63 थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा था कि उन्हें बुधवार सुबह रामावतार का फोन आया. उसने हमें सूचित किया कि एक चोर उसके घर में घुस गया था और उसे पकड़ लिया गया और पीटा गया. जानकारी के मुताबिक पंकज दुबे ने पुलिस से संक्षेप में बात की और अपनी पहचान बताई. उन्होंने कहा कि उनके साथ दो अन्य लोग भी थे, जो भागने में सफल रहे थे.

Tags: Murder, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें