Home /News /delhi-ncr /

नोएडा: युवक ने पहले घर में लगाई आग, फिर अंदर से कमरा किया लॉक, दम घुटने से मौत

नोएडा: युवक ने पहले घर में लगाई आग, फिर अंदर से कमरा किया लॉक, दम घुटने से मौत

उन्होंने बताया कि आग की वजह से धुआं फैल गया और लोकेश की दम घुटने से मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि आग की वजह से धुआं फैल गया और लोकेश की दम घुटने से मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: उन्होंने बताया कि आग की वजह से धुआं फैल गया और लोकेश की दम घुटने से मौत हो गई. चौहान ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि लोकेश की पत्नी कुछ समय पहले भाई के साथ चली गई थी जिससे वह तनाव में रहता था. कुछ समय पहले उसने बुलंदशहर में रहने वाली अपने बहन के घर में भी आग लगा दी थी.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले में बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव (Chipyana Village) में एक व्यक्ति ने अपने ताऊ के घर में आग लगा दी और खुद भी उसी मकान के कमरे में अपने आप को बंद की लिया. जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई. बिसरख थाना (Bisrakh Police Station) की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि मूल रूप से जनपद बुलंदशहर के रहने वाला लोकेश (28 वर्ष) ने चिपयाना गांव में रहने वाले अपने ताऊ के घर में आग लगा दी और दरवाजे पर ताला लगा दिया. जानकारी के मुताबिक, वह इसके बाद खिड़की के रास्ते एक कमरे में घुस गया.

    उन्होंने बताया कि आग की वजह से धुआं फैल गया और लोकेश की दम घुटने से मौत हो गई. चौहान ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि लोकेश की पत्नी कुछ समय पहले भाई के साथ चली गई थी जिससे वह तनाव में रहता था. कुछ समय पहले उसने बुलंदशहर में रहने वाली अपने बहन के घर में भी आग लगा दी थी.

    कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली
    बता दें कि बीते मार्च महीने में भी गौतमबुद्ध नगर जिले के सेक्टर-24 थाना (Sector-24 Police Station) क्षेत्र के एक होटल में करीब एक सप्ताह से रुके केरल निवासी टेक्निशियन ने पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया था कि सेक्टर-24 थाना पुलिस को होटल मालिक ने शुक्रवार को सूचना दी थी कि उनके होटल में रूके केरल निवासी एल्डोस वीवी (40) ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

    23 फरवरी से होटल में ठहरा हुआ था
    उन्होंने बताया था कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. उन्होंने बताया था कि मृतक मूल रूप से केरल के एर्नाकुलम जिले के बलिया करोथा गांव का रहने वाला था. वह लंबे समय से दिल्ली-एनसीआर में रहकर अस्पतालों में टेक्निशियन का काम कर रहा था. अधिकारी ने बताया था कि वह 23 फरवरी से होटल में ठहरा हुआ था. पुलिस परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Fire, Noida news, Suicide, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर