होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

पूर्वी दिल्ली में लड़की से बात करने पर युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली में लड़की से बात करने पर युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें सुधार गृह में रखा गया है. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें सुधार गृह में रखा गया है. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Delhi News: अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला कि युवराज मुक्त विद्यालय से 12 कक्षा की पढ़ाई कर रहा था और श्मशान घाट पर अपने दोस्तों प्रिंस और आकाश के साथ बैठकर शराब पी रहा था. इस बीच 16 से 17 वर्ष की आयु के चार लड़के भी वहां आए और एक नाबालिग से किसी लड़की के प्रेम प्रसंग को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पुलिस ने कहा कि मृतक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
अपराध जांच दल ने ज्वाला नगर श्मशान घाट के भीतर घटनास्थल की पड़ताल की है.
अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला कि युवराज मुक्त विद्यालय से 12 कक्षा की पढ़ाई कर रहा था.

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के ज्वाला नगर इलाके में एक लड़की से बात करने पर एक नाबालिग ने कथित तौर पर 20 वर्षीय एक युवक की जांघ में चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें बृहस्पतिवार रात नौ बजकर आठ मिनट पर हेडगेवार अस्पताल से सूचना मिली कि कस्तूरबा नगर के निवासी युवराज उर्फ अन्नू को अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि मृतक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और अपराध जांच दल ने ज्वाला नगर श्मशान घाट के भीतर घटनास्थल की पड़ताल की है.

अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला कि युवराज मुक्त विद्यालय से 12 कक्षा की पढ़ाई कर रहा था और श्मशान घाट पर अपने दोस्तों प्रिंस और आकाश के साथ बैठकर शराब पी रहा था. इस बीच 16 से 17 वर्ष की आयु के चार लड़के भी वहां आए और एक नाबालिग से किसी लड़की के प्रेम प्रसंग को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ. अधिकारी ने बताया कि उक्त लड़की से युवराज भी बात करता था. पुलिस ने कहा कि कहासुनी के दौरान तीनों नाबालिगों ने युवराज को पकड़ा और एक नाबालिग, जिसका लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, ने युवराज की बायीं जांघ पर चाकू से वार किया. बाद में सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान सभी चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें सुधार गृह में रखा गया है.

घटना के सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है
बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक व्यस्त बाजार के पास कहासुनी हो जाने के बाद लोगों के एक समूह ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी. यह घटना सीसीटीवी कैमरा में दर्ज हो गई थी. घटना की फुटेज सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा की गई थी. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने घटना के सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

Tags: Delhi Crime News, Delhi news, Delhi police, Murder

अगली ख़बर