होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /ट्रैफिक रुकवाकर बीच सड़क पर पी थी शराब, यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया का सरेंडर, गिरफ्तारी और बेल

ट्रैफिक रुकवाकर बीच सड़क पर पी थी शराब, यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया का सरेंडर, गिरफ्तारी और बेल

देहरादून पुलिस के समक्ष सरेंडर कर सकते हैं यूट्यूबर बॉबी कटारिया. (फाइल फोटो)

देहरादून पुलिस के समक्ष सरेंडर कर सकते हैं यूट्यूबर बॉबी कटारिया. (फाइल फोटो)

Crime News: यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया के विरुद्ध देहरादून के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज है. इन पर सड़क पर शराब पीने और जाम ल ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

10 अगस्त को बॉबी कटारिया का बीच सड़क पर शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था.
26 अगस्त को पुलिस ने यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था.
27 सितंबर को बॉबी ने सरेंडर किया, पुलिस ने अरेस्ट किया, 28 सितंबर को बेल मिल गई.

नई दिल्ली. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में खुलेआम ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने के मामले में आरोपी 25 हजार का इनामी यूट्यूबर बॉबी कटारिया को दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार किया और फिर उसे जमानत भी मिल गई. मिली जानकारी के अनुसार वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा था इसलिए उसकी गिरफ्तारी की गई थी, लेकिन कोर्ट ने उसे जमानत दे दी.

दिल्ली एयरपोर्ट की डीसीपी के मुताबिक 27 सितंबर को बॉबी ने सरेंडर कर इन्वेस्टिगेशन जॉइन किया था. लेकिन, पूछताछ की प्रक्रिया में मदद नहीं करने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन, 28 सितंबर को उसे बेल मिल गई. बता दें कि फ्लाइट में शराब और सिगरेट पीने को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस थाना में भी मुकदमा दर्ज हुआ था.

सूत्रों के मुताबिक बॉबी कटारिया जल्द ही उत्तराखंड स्थित पुलिस के सामने भी सरेंडर कर सकता है. माना जा रहा है कि शनिवार को उत्तराखंड की देहरादून पुलिस कटारिया को देहरादून कोर्ट में पेश कर सकती है. बता दें कि कटारिया के विरुद्ध देहरादून के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज है. इन पर सड़क पर शराब पीने और जाम लगाने जैसी कई धाराओं के तहत उत्तराखंड मुकदमा दर्ज है.

बता दें कि बीते 10 अगस्त को बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता हुआ दिख रहा था. इस मामले में डीजीपी के आदेश पर 11 अगस्त को देहरादून कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. पता चला कि यह वीडियो उसने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर फिल्माया था. मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी.

मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में उसे कई बार बुलाने के लिए नोटिस जारी किए गए, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुआ. पिछले दिनों पुलिस ने गैर जमानती वारंट हासिल कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू किया, लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया था. दबिश के बाद पुलिस ने उसके कुर्की वारंट हासिल करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. इसके बाद की कार्रवाई के बाद उसने दिल्ली में सरेंडर कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया मगर उसे जमानत मिल गई.

Tags: Dehradun police, Delhi news, Youtuber

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें