Home /News /delhi-ncr /

Corona में गई नौकरी तो Zomato डिलीवरी एक्सीक्यूटिव बना, एक्सीडेंट में हो गई मौत, अब परिवार को...

Corona में गई नौकरी तो Zomato डिलीवरी एक्सीक्यूटिव बना, एक्सीडेंट में हो गई मौत, अब परिवार को...

दिल्ली पुलिसकर्मी की गाड़ी की टक्कर से जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव सलिल की मौत हो गई थी.

दिल्ली पुलिसकर्मी की गाड़ी की टक्कर से जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव सलिल की मौत हो गई थी.

Delhi News: दिल्‍ली में बीते शनिवार एक जोमैटो एक्सीक्यूटिव की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई. अब उसके परिवार की मदद के लिए जोमैटो ने पत्नी को नौकरी और 22 लाख रुपये की मदद की है.

नई दिल्ली. कोरोना काल में पहले एक होटल में काम करने वाले सलिल त्रिपाठी की नौकरी चली गई. फिर किसी तरह जोमैटो में नौकरी लगी और डिलीवरी एक्सीक्यूटिव के तौर पर काम करना शुरू किया. लेकिन नियती को शायद ये मंजूर नहीं था और बीते शनिवार एक पुलिसकर्मी की गाड़ी सलिल पर काल बनकर चढ़ गई. सलिल की मौके पर ही मौत हो गई. पीछे रह गया 10 साल का बेटा और पत्नी. लेकिन अब जोमैटो अपने कर्मचारी के लिए आगे आया है.
जोमैटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि सलिल के परिवार की जोमैटो हर संभव मदद करने जा रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि सलिल की पत्नी को भी जोमैटो नौकरी देने का वादा करता है.

पुलिसकर्मी की गाड़ी से हुआ था एक्सीडेंट
जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह शनिवार को सलिल एक अस्पताल के पास ही फूड डिलीवरी देने के लिए इंतजार कर रहा था. इसी दौरान दिल्ली पुलिस के कॉन्‍स्टेबल की बेकाबू एसयूवी ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि सलिल की मौके पर ही मौत हो गई. सलिल एक होटल मैनेजमेंट ग्रेजुएट था और लंबे समय से एक रेस्‍त्रां में मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था. लेकिन कोरोना काल के दौरान उसकी नौकरी चली गई. जिसके बाद हाल ही में उसने जोमैटो में डिलीवरी एक्सीक्यूटिव के तौर पर जॉइन किया था.

हर संभव मदद
दीपेंद्र गोयल ने इस हादसे के बाद कहा कि सलिल के परिवार को हर संभव मदद की जाएगी. सलिल की पत्नी सुचेता यदि चाहती हैं तो उन्हें जोमैटो में नौकरी भी दी जाएगी. साथ ही गोयल ने बताया कि इंश्योरेंस कवर के तहत सलिल के परिवार को 10 लाख रुपये, वहीं जोमैटो परिवार की तरफ से करीब 12 लाख रुपये की सहायता दी जाएगी. गोयल ने कहा कि हम उनके बेटे और पत्नी के साथ हर समय हैं. जब से सलिल का हादसा हुआ है उस समय से ही उनके परिवार से संपर्क रखा जा रहा है और हर संभव मदद की जा रही है. गोयल ने कहा कि इस हादसे से हम सभी दुखी हैं और सलिल के परिवार के साथ हर समय खड़े हैं.

Tags: Accident, Delhi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर