अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में बाबुल सुप्रियाे समेत 10 लोगों के फोन चोरी

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 5:33 AM IST
अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में बाबुल सुप्रियाे समेत 10 लोगों के फोन चोरी
तिजारावाला ने ट्वीट किया कि जिस दौरान हम सभी अरुण जेटली को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे थे उस दौरान यह फोटो जिस फोन से लिया गया था उसने भी मुझे आखिरी गुडबाय कह दिया. (फाइल फोटो)

इस बात की जानकारी पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारवाला ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 5:33 AM IST
  • Share this:
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान एक चौंकाने वाली घटना हो गई. इस दौरान 11 लोगों के फोन चोरी हो गए. जिन लोगों के फोन चोरी हुए उनमें बीजेपी के सांसद बाबुल सुप्रियो भी शामिल हैं. इस बात की जानकारी पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारवाला ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने बताया कि रविवार को अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान निगमबोध घाट पर उनके फोन समेत 10 अन्य लोगों के भी फोन चोरी हो गए. इनमें बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो का फोन भी शामिल है.

फोन ने भी किया आखिरी बाय
तिजारावाला ने ट्वीट किया कि जिस दौरान हम सभी अरुण जेटली को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे थे उस दौरान यह फोटो जिस फोन से लिया गया था उसने भी मुझे आखिरी गुडबाय कह दिया. इस ट्वीट में तिजारावाला ने गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही दिल्ली पुलिस को भी टैग किया है. ट्वीट की इस सीरीज में तिजारावाला ने एक और ट्वीट किया और इसके साथ एक स्क्रीन शॉट भी पोस्ट किया जो उनके फोन की आखिरी लोकेशन बता रहा था. उन्होंने इसके साथ ही लिखा कि मेरा फोन अभी करावल नगर में है, उसकी लोकेशन का स्क्रीन शॉट संलग्न है, पकड़ सकते हैं तो पकड़ लें.



पुलिस ने दर्ज किया मामला
इस संबंध में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि फोन चोरी होने के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी. हालांकि कश्मीरी गेट पुलिस ने कहा कि अभी उन्हें ऐसी किसी भी शिकायत नहीं मिली है, जैसे ही मिलेगी कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 5:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...