लाइव टीवी

लोगों को धमकाने के लिए हथियार के साथ तस्वीर इंटरनेट पर डालने के बाद दो गिरफ्तार

भाषा
Updated: September 17, 2019, 8:36 PM IST
लोगों को धमकाने के लिए हथियार के साथ तस्वीर इंटरनेट पर डालने के बाद दो गिरफ्तार
लोगों को धमकाने के लिए हथियार के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर डालने के बाद पुलिस दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

लोगों से जबरन वसूली (Extortion) के लिए उन्हें धमकाने के लिहाज से हथियार लहराने वाली तस्वीरें (Weaponry Pictures) और वीडियो सोशल मीडिया साइटों पर डालने के मामले में दिल्ली (Delhi) के सागरपुर इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 17, 2019, 8:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लोगों से जबरन वसूली (Extortion) के लिए उन्हें धमकाने के लिहाज से हथियार लहराने वाली अपनी तस्वीरें (Weaponry Pictures) और वीडियो सोशल मीडिया साइटों पर डालने के मामले में दिल्ली (Delhi) के सागरपुर इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि प्रतीक छाबड़ा (31) और निखिल चौहान (20) ने छह सितंबर को सोशल मीडिया पर एक जन्मदिन के समारोह की वीडियो डाली थी जिसमें वे प्लास्टिक से लिपटी पिस्तौल से केक काटते हुए दिख रहे हैं.

आर्य ने बताया कि दोनों हथियार लहराते हुए अपनी तस्वीरें खींचते थे और वीडियो बनाते थे तथा लोगों को जबरन वसूली के लिए धमकाने के लिहाज से उन्हें सोशल मीडिया साइटों पर पोस्ट भी करते थे.

पुलिस ने बताया कि दोनों को मंगलवार को सागरपुर इलाके में नगर वन पार्क से गिरफ्तार किया गया. उनके पास से दो पिस्तौल और कारतूस जब्त किए गए हैं. एक पिस्तौल देसी है. पुलिस ने बताया कि छाबड़ा सात मामलों में लिप्त रहा है और चौहान उसकी मदद करता था.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 8:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...