दिल्‍ली: मेट्रो के सामने कूदी महिला यात्री, सेवा बाधित

यह मेट्रो ट्रेन समयपुर बादली की ओर जा रही थी. इस घटना के बाद से मेट्रो लाइन पर सेवा बाधित हो गई है. फिलहाल मौजूद मेट्रो और सीआईएसएफ स्‍टाफ महिला को बचाने के साथ ही मेट्रो सेवा को सुचारू करने में जुटा है.

News18Hindi
Updated: September 8, 2018, 5:30 PM IST
दिल्‍ली: मेट्रो के सामने कूदी महिला यात्री, सेवा बाधित
Representative image
News18Hindi
Updated: September 8, 2018, 5:30 PM IST
दिल्‍ली मेट्रो में एक महिला यात्री मेट्रो ट्रैक पर छलांग लगा दी. जिससे मेट्रो सेवा बाधित हो गई. यह घटना छतरपुर मेट्रो स्‍टेशन पर हुई. यह मेट्रो ट्रेन समयपुर बादली की ओर जा रही थी. इस घटना के बाद से मेट्रो लाइन पर सेवा बाधित हो गई है. फिलहाल मौजूद मेट्रो और सीआईएसएफ स्‍टाफ महिला को बचाने के साथ ही मेट्रो सेवा को सुचारू करने में जुटा है.

बता दें कि पिछले दिनों अगस्‍त में ही दिल्ली मेट्रो के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति की मेट्रो ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी. प्राथमिक सूत्रों के मुताबिक यह खुदकुशी का मामला हो सकता है. मृतक का नाम विनोद कुमार पाठक बताया जा रहा है. मृतक बनारक का रहने वाला था और उसकी आंखों का इलाज चल रहा था.

मृतक के पास से एक फाइल मिली है. मेट्रो के सामने मृत व्यक्ति ने छलांग लगाकर खुदकुशी की या अचानक गिर पड़ा इसकी जांच की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर