कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शख्‍स ने किया हंगामा, लगाए 'भारत माता जय' के नारे

कांग्रेस पार्टी की ओर से दिल्‍ली में प्रेस कांफ्रेंस किया जा रहा था. कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा प्रेस को संबोधित कर रहे थे, जब अचानक से एक शख्‍स हाथ में तिरंगा लिए हुए अचानक से हंगामा करने लगा.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 12:23 PM IST
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 12:23 PM IST
कांग्रेस पार्टी की ओर से दिल्‍ली में प्रेस कांफ्रेंस किया जा रहा था. कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा प्रेस को संबोधित कर रहे थे, जब अचानक से एक शख्‍स हाथ में तिरंगा लिए हुए अचानक से हंगामा करने लगा. उसने 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' के नारे लगाने लगा. बता दें, यह प्रेस कॉन्फ्रेंस दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर थी.

शख्स ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है. बाहर निकलकर मीडिया से बात करते हुए शख्स ने अपना नाम नचिकेता बताया और मांग की कि जिन लोगों के भी माता-पिता विदेशी मूल के हैं, उनके चुनाव लड़ने पर पाबंदी होनी चाहिए क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय है.



हंगामे के बाद शख्स को प्रेस कांफ्रेंस से बाहर कर दिया गया. शख्स ने जब हंगामा शुरू किया उस वक्त कांग्रेस नेता पवन खेड़ा प्रेस कांफेंस कर रहे थे. प्रेस कांफ्रेस में कांग्रेस नेता रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह के काफिले पर हुए कथित हमले को लेकर पत्रकारों को संबोधित करने वाले थे.

बता दें, लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान अब अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है. 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होना है. हाल ही में रायबरेली में कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह के काफिले में गाड़ी पर हमला हुआ था, जिसे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अदिति सिंह की हत्या की साजिश बताया था.ये भी पढ़ें--

लोकसभा में राज ठाकरे ने क्यों किया BJP का विरोध, अब खुला भेद!

शरद पवार की भविष्यवाणी, मोदी सरकार बनी तो होगा अटल जैसा हाल

नोएडा में बाइक चलाते हैं तो पढ़ लें ये खबर, इस शर्त पर ही मिलेगा आपको पेट्रोल!

मुंबई से आकर भाई को कुचलने वाली 'हत्यारी कैब' को ढूंढ रहा शख्स

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार