मकान मालिक को फंसाने के लिए खुद को मारी गोली, बकाया था 2.5 लाख किराया

भाषा
Updated: August 25, 2019, 11:27 PM IST
मकान मालिक को फंसाने के लिए खुद को मारी गोली, बकाया था 2.5 लाख किराया
शख्स ने अपने मकान मालिक को हत्या की कोशिश के झूठे मामले में फंसाने की मंशा से अपनी जांघ और कंधे में गोली मार ली. (Demo Pic)

दक्षिणपूर्वी दिल्ली (Delhi) के अमर कॉलोनी इलाके में मकान का किराया (Rent) देने से बचने के लिए एक शख्स ने खुद को गोली मार ली.

  • Share this:
दक्षिणपूर्वी दिल्ली (Delhi) के अमर कॉलोनी इलाके में मकान का किराया (Rent) देने से बचने के लिए एक शख्स ने खुद को गोली मार ली. दरअसल शख्स पर 2.5 लाख का किराया बकाया था और वह किसी तरह अपने मकान मालिक (Landlord) को फंसाना चाहता था. इसलिए उसने खुद को गोली मार ली. शख्स ने अपने मकान मालिक को हत्या की कोशिश के झूठे मामले में फंसाने की मंशा से अपनी जांघ और कंधे में गोली मार ली.

हालांकि, शख्स इसमें नाकाम रहा. खुद को गोली मारने वाले शख्स की पहचान सुमित भडाना (22) के रुप में हुई है. सुमित भडाना अपने मकान मालिक वरुण जुनेजा को फंसाना चाहता था. लेकिन पुलिस ने उसकी साजिश का पर्दाफाश कर सुमित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि सुमित अमर कॉलोनी में जुनेजा से लिए किराए के भवन में पीजी हॉस्टल चला रहा था.

गुरुवार की शाम सुमित ने पुलिस को फोन कर आरोप लगाया कि जुनेजा ने उसे जांघ और कंधे में गोली मार दी है और उसे अस्पताल ले जाया जा रहा है. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो फर्श पर खून और दो खाली कारतूस पाई गई. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि पुलिस को दिए अपने बयान में सुमित ने कहा कि वह खराब वित्तीय स्थिति के कारण छह महीने से किराया नहीं दे पाया और बृहस्पतिवार शाम उसकी और जुनेजा की 2.5 लाख रुपये के बकाये को लेकर बहस हो गई. सुमित ने आरोप लगाया कि जुनेजा ने उस पर दो गोलियां चलाई और मौके से भाग गया.

बहन के घर से पकड़ा गया सुमित

वहीं, जुनेजा ने सुमित पर गोली चलाने से इनकार किया और कहा कि सुमित किराया देने से बचने के लिए उसे फंसाने की कोशिश कर रहा है. पूछताछ में पुलिस ने सुमित के बयान में विरोधाभास पाए. सुमित खुद को संकट में घिरता भांप कर अस्पताल से भाग गया. बाद में उसे शास्त्री नगर में उसकी बहन के घर से पकड़ लिया गया.

अपने दोस्त से खरीदी थी पिस्तौल
डीसीपी ने बताया कि सुमित ने राजस्थान के बादशाहपुर के अपने दोस्त से पिस्तौल खरीदी थी. उसने जानबूझकर जुनेजा से बहस की. बृहस्पतिवार शाम को जुनेजा के जाने के बाद सुमित ने खुद को गोली मार ली. इसके बाद उसने अपने भाई नवीन भडाना को बुलाया और उसे पिस्तौल सौंप दी. पुलिस ने बताया कि पिस्तौल बरामद कर ली गई है और सुमित के भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

बाहुबली MLA अनंत कुमार सिंह बने कैदी नम्बर 13617, बेउर जेल में खाया ये खाना

नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता को दोषी बताकर करवा दिया मुंडन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 11:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...