दिल्ली में भरभरा कर गिरी तीन मंजिला इमारत, VIDEO वायरल

बिल्डिंग गिरने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस के साथ दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम भी मौके पर पहुंची. टीम ने रेस्क्यू का काम शुरू कर दिया है.

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 7:20 PM IST
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 7:20 PM IST
दिल्ली में मंगलवार को तीन मंजिला एक इमारत भरभरा कर गिर गई. ये बिल्डिंग कई साल पुरानी बताई जा रही है. बिल्डिंग गिरने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस के साथ दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम भी मौके पर पहुंच गई. टीम ने रेस्क्यू का काम शुरू कर दिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अभी तक इस हादसे में किसी की जान का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

पहले गिर रहा था बिल्डिंग का छज्जा
यह घटना पुरानी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में प्रेस वाली गली की है. मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना दी गई कि बिल्डिंग का छज्जा गिर रहा है. इसके साथ अग्निशमन विभाग को भी कॉल की गई थी. जब फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची तो पूरी बिल्डिंग भरभराकर नीचे गिर गई.


बता दें कि, सदर बाजार में प्रेस वाली गली स्थित इस पुरानी बिल्डिंग में गोदाम और कई दुकानें हैं. गनीमत यह रही कि बिल्डिंग को समय रहते खाली करा लिया गया था जिससे कोई भी हताहत नहीं हुआ.

पिछले साल बिल्डिंग गिरने पर 6 लोगों की हुई थी मौत
गौरतलब है कि पिछले साल दिल्ली के भारत नगर इलाके में चार मंजिला एक इमारत गिर गई थी. इस हादसे में 9 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया था. जिनमें से 2 महिलाओं और 4 बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि हादसे में 6 लोग घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें--

हेमा मालिनी ने शपथ लेने के बाद कहा, 'राधे-राधे', VIDEO वायरल

AES से बच्चों की मौत पर चल रही थी बैठक, स्वास्थ्य मंत्री ने पूछा मैच का स्कोर, VIDEO वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...