आप विधायक पंकज पुष्कर के साथ फिर हुई मारपीट, एफआईआर दर्ज

दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी (आप) विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की घटना हुई है. कुछ लोग पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:58 PM IST
आप विधायक पंकज पुष्कर के साथ फिर हुई मारपीट, एफआईआर दर्ज
आप विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की घटना हुई है
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:58 PM IST
दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी (आप) विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की घटना हुई है. विधायक पंकज पुष्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, दिल्ली पुलिस के दो जवान उनको ऐसा करने से रोक रहे हैं. विधायक के साथ हाथापाई करने वालों में से एक महिला भी नजर आ रही है. विधायक पंकज पुष्कर का आरोप है कि तिमारपुर इलाके में ही मंत्री इमरान हुसैन के साथ निरीक्षण के लिए गए थे, लेकिन जैसे हमने रजिस्टर की मांग की हमारे साथ कुछ लोग मारपीट पर उतारू हो गए.

पंकज पुष्कर इस घटना की जानकारी देते हुए कहते हैं, ‘मैं और दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन राशन कार्ड की शिकायत को लेकर निरीक्षण करने गए थे. हमें लगातार शिकायत मिल रही थी कि वहां पर राशन ठीक ढंग से वितरित नहीं किया जा रहा है. जैसे ही हमने राशन डीलर से रजिस्टर मांगा वहां लड़ाई-झगड़े करने लगा. हमारे साथ मोब लिंचिंग करने की कोशिश की गई. मोबाइल छीनकर फेंका गया. मुझे और मेरे एक साथी को पीटा गया. पुलिस में शिकायत की है लेकिन पुलिस से उम्मीद नहीं है. हम पुलिस से सख्त कार्यवाई की मांग करते हैं. सभी संवैधानिक उपाय अपनाएंगे लेकिन राशन माफियाओं को छोड़ेंगे नहीं.

आप के एक और विधायक के साथ मारपीट

पंकज पुष्कर का कहना है कि हमलोगों की जांच में राशन कार्ड में गड़बड़ी मिली. विधायक ने अपने साथ हुए मारपीट की घटना का एफआईआर दर्ज करा दी है, लेकिन दिल्ली पुलिस से उनको कोई इंसाफ की उम्मीद नहीं है.

बता दें कि शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे के आसपास विधायक के साथ यह घटना घटी है. पंकज पुष्कर के साथ मारपीट की यह पहली घटना नहीं है. पिछले महीने भी पंकज पुष्कर ने अपने साथ हुए मारपीट की एक घटना का तिमारपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. बीते महीने जब पुष्कर नगर निगम के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों का जायजा लेने निकले थे तो उस दौरान भू-माफिया ने उनके साथ बदसलूकी की थी.

पंकज पुष्कर ने उस समय कहा था कि वजीराबाद इलाके में सक्रिय एक भू-माफिया ने उनके साथ गाली-गलौज के साथ मारपीट भी की. पुष्कर का कहना था कि सरकारी जमीन पर अवैध बस्ती बसाकर करोड़ों रुपए अवैध तरीके से कमा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:
Loading...

जम्मू-कश्मीर में ‘हलचल’ के पीछे हो सकती हैं ये 5 वजहें

जम्मू-कश्मीर: पूर्व सदरे रियासत मौजूदा हालात पर बिफरे, ‘मेरे पूर्वजों ने इस रियासत को बनाया है’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...