आम आदमी पार्टी दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी से नहीं करेगी गठबंधन

गोपाल राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी एक बार फिर ऑटो चालकों के संगठन का पुनर्गठन कर रही है. दिल्‍ली में ऑटो चालकों की समस्‍याओं को समझने के लिए आप की ऑटो विंग सर्वे करा रही है.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 10:23 AM IST
आम आदमी पार्टी दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी से नहीं करेगी गठबंधन
गोपाल राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 10:23 AM IST
आम आदमी पार्टी की ओर से एक बार फिर दिल्‍ली विधानसभा चुनावों में गठबंधन के लेकर इनकार किया गया है. पार्टी के दिल्‍ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने जानकारी दी कि आगामी विधानसभा चुनावों में आप किसी भी अन्‍य राजनीतिक पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी बल्कि अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी.

इतन ही नहीं उन्‍होंने बताया कि आम आदमी पार्टी एक बार फिर ऑटो चालकों के संगठन का पुनर्गठन कर रही है. दिल्‍ली में ऑटो चालकों की समस्‍याओं को समझने के लिए आप की ऑटो विंग सर्वे करा रही है. पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए गोपाल राय ने बताया कि ऑटो विंग के अध्यक्ष गौरव सिंह, उपाध्यक्ष आदिल अहमद और मनोज माथुर की देखरेख में संगठन के पुनर्गठन का काम आगे बढ़ाया जा रहा है. दिल्‍ली के सभी सातों संसदीय क्षेत्रों में विंग पहले की तरह ही काम करेंगी.

35 सदस्‍यीय कमेटी का किया जा रहा गठन
गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक 35 सदस्‍यीय कमेटी का गठन करने जा रही है. जो आईएसबीटी कश्मीरी गेट, नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली, आनंद विहार, निजामुद्दीन, सराय काले खां रेलवे स्टेशन समेत सभी बड़े स्टैंड पर काम करेगी. राय ने कहा कि पहले की सरकारों की तुलना में दिल्ली सरकार ऑटो चालकों को सस्ती सीएनजी उपलब्ध करा रही है. उनका शोषण भी बंद हुआ है. इसके लिए राज्‍य सरकार ने 10 हजार नए परमिट भी जारी किए हैं.

ये भी पढ़ें

केजरीवाल सरकार का फरमान, मीडिया से बात न करे कोई अधिकारी

करोल बाग में रौब झाड़ रहा था दिल्‍ली पुलिस का नकली सब इंस्‍पेक्‍टर, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...