Home /News /delhi-ncr /

मेरे पिता पैसे के लिए सज्जन कुमार को जेल से बाहर निकालना चाहते थे: AAP प्रत्याशी का बेटा

मेरे पिता पैसे के लिए सज्जन कुमार को जेल से बाहर निकालना चाहते थे: AAP प्रत्याशी का बेटा

फाइल फोटो

फाइल फोटो

उदय ने कहा कि मेरे पिता कह रहे हैं कि मैं राजनीतिक प्रभाव में आकर इस तरीके की बातें कह रहा हूं लेकिन मुझे सच बताने के लिए किसी राजनीतिक समर्थन की जरूरत नहीं है. आज मैं जहां खड़ा हूं, खुद की मेहनत से खड़ा हूं.

    लोकसभा चुनाव 2019 में वेस्ट दिल्ली से आप प्रत्याशी बलवीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने News 18 से खास बातचीत में कहा कि मेरे अपने पिता के साथ कभी बुरे रिश्ते नहीं रहे. कुछ महीने पहले मेरे पिता ने मुझे खुद बताया था कि मैंने सेटिंग करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ में वेस्ट दिल्ली से टिकट खरीदा है. मेरे पिता ने दिल्ली बार काउंसिल के इलेक्शन में भी सेटिंग करके चुनाव जीता. उदय ने कहा कि मैं चाहता था कि मेरे पिता देश के बड़े वकीलों की तरह नाम कमाएं लेकिन उन्होंने हमेशा सेटिंग में ही नाम कमाया. आज मेरे पिता कह रहे हैं कि मैं अपने नाम के पीछे जाखड़ नहीं लगाता. लेकिन मेरे पासपोर्ट में खुद मेरे पिताजी के हस्ताक्षर और नाम हैं.

    उदय जाखड़ ने कहा कि मैं मानता हूं कि मैं अपने नाना नानी के साथ रहकर बड़ा हुआ हूं. मेरे पिताजी ने मेरी मां के साथ कुछ भी किया लेकिन मेरे साथ मेरे पिता के सम्बंध अच्छे रहे हैं. मैं उनका बेटा हूं और वह मेरे पिताजी हैं. मैंने अपना वीजा भी उनके नाम पर ही अप्लाई किया है और आज वह कहते हैं कि मैं सिर्फ उदय हूं. मेरे पिता बलवीर जाखड़ ने पार्टी का टिकट पाने के लिए छह करोड़ की रिश्वत दे दी लेकिन मैं सच के साथ हूं और सच बता रहा हूं कि बीएस जाखड़ की टिकट 6 करोड़ रुपए में बेची गई है.

    उन्होंने कहा कि मेरे पिता कह रहे हैं कि मैं राजनीतिक प्रभाव में आकर इस तरीके की बातें कह रहा हूं लेकिन मुझे सच बताने के लिए किसी राजनीतिक समर्थन की जरूरत नहीं है. आज मैं जहां खड़ा हूं खुद की मेहनत से खड़ा हूं. सच बोलना देश के नागरिक का काम है और सच को सामने लाना भी देश के नागरिक की जिम्मेदारी है और मैंने वही जिम्मेदारी निभाई है. मेरे पिता ने यह भी कहा था कि मैं सज्जन कुमार को जेल से निकालना चाहता हूं, मेरी किसी से बात हुई है. अगर मैं ऐसा करूंगा तो पैसे मिलेंगे.

    वह कहते हैं कि मैं वेस्ट दिल्ली के सभी मतदाताओं से एक ही अपील करना चाहता हूं किस सही को वोट करें. सिख मतदाताओं से मैं यही कहना चाहता हूं कि अपना मतदान सोचकर करें मेरा मतलब यह नहीं कि किस पार्टी को करें लेकिन विकास को वोट करें आपके लिए जिसने अच्छा किया है उसको वोट करें. अपना सांसद ऐसे व्यक्ति को बनाएं जो आप का अकेले का नहीं बल्कि आपके बच्चों और आपके देश के भविष्य के बारे में भी सोचें. आज मेरे पिताजी सभी आरोपों से खंडन कर रहे हैं क्योंकि उनके पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है.

    ये भी पढ़ें- 

    लोकसभा चुनाव 2019: छठे चरण में दिग्विजय, सिंधिया और अखिलेश समेत कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर

    खेसारी लाल यादव हैं लालू परिवार से खफा, बोले- तेजस्वी ने मेरे साथ हमेशा गलत किया

    PM मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर मायावती को पासवान ने कह दी ये बात

    Analysis: गांधी की कर्मभूमि पूर्वी चंपारण में 'कुल या फूल' को लेकर असमंजस में भूमिहार

    सिद्धू पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- ये राहुल गांधी की संगत का असर

    Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, Delhi, Lok sabha elections 2019, Sajjan kumar, West Delhi S30p06

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर