AAP का आरोप- गौतम गंभीर ने बीफ ईटिंग प्रॉस्टिट्यूट छपे पर्चे बंटवाए, प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़ीं आतिशी

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (AAP) प्रत्याशी आतिशी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़ीं. इस पीसी में आम आदमी पार्टी ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने का आरोप लगाया.

News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 6:18 PM IST
News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 6:18 PM IST
पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (AAP) प्रत्याशी आतिशी गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़ीं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने का आरोप लगाया. आप का कहना है कि यह पर्चे पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी गौतम गंभीर ने बंटवाए हैं. इसी को लेकर आतिशी और मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसी दौरान आतिशी रो पड़ीं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी ने आरोप लगाया कि गौतम गंभीर चुनाव में कितना गिर सकते हैं, ये उन्होंने और उनकी पार्टी ने दिखा दिया है. ये पर्चा है. बीजेपी और गौतम गंभीर जी ने पूरे लोकसभा में इसे बंटवाया है. आतिशी ने कहा कि मेरे जैसा इंसान राजनीति में इसलिए नहीं है कि उसे पैसा चाहिए.



हाउसिंग सोसाइटियों में बंटवाए गए पर्चे

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि पूर्वी दिल्ली की हाउसिंग सोसाइटियों में अखबारों में रखकर बंटवाए गए पर्चे में आतिशी के बारे में काफी आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं. इसमें आतिशी को 'प्रॉस्टिट्यूट', 'बीफ इटर', 'मिक्स ब्रीड का सबसे अच्छा उदाहरण' बताया गया है.

सिसोदिया ने साधा निशाना, कहा- यही आपका चरित्र है

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस मामले में ट्वीट कर बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर निशाना साधा है. सिसोदिया ने लिखा कि गौतम गंभीर आप मेरे खिलाफ और आतिशी के खिलाफ पर्चे बंटवाकर चुनाव जीतना चाहते हैं. आप पर शर्म है! पूर्वी दिल्ली की जनता मुझे और आतिशी को जानती है. लेकिन इन पर्चों के माध्यम से आपने अपने बारे में बता दिया है. यही आपका चरित्र है.

सोचा नहीं था गंभीर इतने नीचे गिर जाएंगे : केजरीवाल
Loading...

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर कहा है कभी सोचा नहीं था कि गौतम गंभीर इतने नीचे गिर जाएंगे. केजरीवाल ने कहा कि कैसे एक महिला अपने आप को सुरक्षित महसूस करेगी अगर ऐसी सोच वाला आदमी चुना जाएगा? आतिशी आप मजबूती के साथ रहो. मैं समझ सकता हूं कि आपके लिए यह कितना मुश्किल है. हमें इन्हीं ताकतों के खिलाफ लड़ना है.

ये भी पढ़ें- 

बंगाल में पीएम बोले- दीदी आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा

महाराष्ट्र की सियासत में पवार की क्या है पावर?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...