लाइव टीवी
Elec-widget

बीजेपी MP के बयान पर बोले AAP सांसद- सोचिए केजरीवाल की मां पर क्या गुजरी होगी

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 12:15 PM IST
बीजेपी MP के बयान पर बोले AAP सांसद- सोचिए केजरीवाल की मां पर क्या गुजरी होगी
बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के खांसी के बयान पर AAP ने किया पलटवार

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) के बयान के बाद केजरवाल (Arvind Kejriwal) की मां और उनके परिजनों पर क्या गुजरी होगी, उन्हें जरा भी एहसास नहीं है.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 12:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ‘खुद एक प्रदूषण’ और उनकी खांसी को लेकर की गई टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने इस बयान को बेतुका बताया है और कहा कि वह इस मामले को संसद में उठाएंगे.

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की खांसी पर जब प्रवेश वर्मा टिप्पणी कर रहे थे, उनके पिता साहिब सिंह वर्मा अगर होते तो उनके बारे में क्या सोचते. उन्होंने कहा, ‘किसी की बीमारी और परेशानी का मजाक उड़ाना उनके चरित्र को दर्शाता है. प्रवेश वर्मा के इस बयान के बाद केजरवाल की मां और उनके परिजनों पर क्या गुजरी होगी, उन्हें जरा भी एहसास नहीं है.’ AAP नेता ने कहा कि बीजेपी नेता के इस बयान को हम राज्यसभा में उठाएंगे.

क्या बोले थे बीजेपी सांसद
पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को प्रदूषण पर चर्चा के दौरान दिल्ली सरकार पर सवाल उठाए. साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर व्यक्तिगत हमला भी बोला. प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘पहले सिर्फ केजरीवाल खांसते थे, अब पूरी दिल्ली खांसती है.’ इसके अलावा उन्होंने दिल्ली सरकार पर मास्क घोटाले का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें-

हाईकोर्ट ने किया सवाल- दिल्ली में ‘दुकान जैसे विद्यालय’ कैसे चल रहे हैं?

पानी पर सियासत: पासवान की चिट्ठी पर AAP का पलटवार, कहा- बताएं मानक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...