लाइव टीवी

फ्री सेवा पर घमासान, गौतम गंभीर के बयान पर AAP सांसद संजय सिंह ने किया पलटवार

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 6:59 PM IST
फ्री सेवा पर घमासान, गौतम गंभीर के बयान पर AAP सांसद संजय सिंह ने किया पलटवार
संजय सिंह ने कहा कि गौतम गंभीर कह दें कि वह सांसदों को मिलने वाली फ्री सुविधाएं नहीं लेंगे. (फाइल फोटो)

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि गौतम गंभीर को सांसद के तौर पर मिलने वाली 50 हजार यूनिट बिजली को सरेंडर कर देना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 6:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी है. वहीं, फ्री सर्विस को लेकर बीजेपी (BJP) सांसद और क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बयान पर आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने पलटवार किया है. संजय सिंह ने कहा कि गौतम गंभीर कह दें कि वह सांसदों को मिलने वाली फ्री सुविधाएं नहीं लेंगे.

बीजेपी का असली चेहरा हो रहा है बेनकाब 

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रभारी संजय सिंह ने कहा, ''बयानों से बीजेपी अपनी जनविरोधी सोच लगातार उजागर करती जा रही है. इससे बीजेपी का असली चेहरा बेनकाब हो रहा है. एक बयान विजय गोयल का आया था कि किसी प्रकार का फ्री सेवा और छूट नहीं देंगे. आज गौतम गंभीर का बयान आया है कि हम छूट नहीं देंगे. गरीब आदमी की सोच से देखिए गंभीर जी. तो फिर उन्हें सांसद के तौर पर मिलने वाली 50 हजार यूनिट बिजली को भी सरेंडर कर देना चाहिए.''

टिकट कटने पर दुख होना लाजमी

आप नेता ने कहा कि किसी का टिकट कटता है तो दुख होना लाजमी है तो इसी पार्टी से पांच साल विधायक रहे. हम इन्हें अपने से दूर नहीं कर सकते हैं. जो विधायक रुठे विधायकों को मनाने का प्रयास जारी है. उन्हें पार्टी में अलग जिम्मेदारी दी जाएगी.

जब सवाल पूछा गया कि द्वारका सीट से 'आप' उम्मीदवार विनय मिश्रा के पिता महाबल मिश्रा को कांग्रेस ने स्टैंड साफ करने को कहा है, तो संजय सिंह ने कहा कि वो तो उनके पिता बोलेंगे. बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते और द्वारका विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक आदर्श शास्त्री का टिकट काट दिया गया है. उनकी जगह द्वारका सीट से विनय मिश्रा को टिकट दिया गया है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली चुनाव: प्रत्याशियों के चयन के लिए आज दिल्ली में मायावती करेंगी बैठक

'आप' ने काटा पूर्व PM लाल बहादुर शास्त्री के पोते का टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर