चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा AAP से देंगी इस्तीफा

लांबा ने बताया कि वह जल्द पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी, लेकिन विधायक के तौर पर कार्य करना जारी रखेंगी.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:12 AM IST
चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा AAP से देंगी इस्तीफा
अलका लांबा
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:12 AM IST
आम आदमी पार्टी (आप) की नाराज विधायक अलका लांबा ने रविवार को कहा कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ेंगी. वहीं, आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह ट्विटर पर भी उनका इस्तीफा स्वीकार करने को तैयार है.

चांदनी चौक से विधायक लांबा कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं. विधायक ने बताया कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिए क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद लिया. लांबा ने बताया कि वह जल्द पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी, लेकिन विधायक के तौर पर कार्य करना जारी रखेंगी.

विधायक अलका लांबा पर AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का बयान

लांबा की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए 'आप' प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, 'वह पहले भी दर्जन बार ऐसी घोषणा कर चुकी हैं. पार्टी नेतृत्व को लिखित में इस्तीफा भेजने में एक मिनट का समय लगता है. हम इसे ट्विटर पर भी स्वीकार कर लेंगे.'

'आप' प्रवक्ता ने कहा कि वह इस्तीफा देने से डरती हैं क्योंकि विधायकी चली जाएगी. चांदनी चौक में उन्होंने कोई काम नहीं किया, सारा समय देश-विदेश की सैर करती रहीं हैं. कुछ ही दिन पहले महीनों तक अमेरिका में छुट्टी मना कर लौटी हैं. चांदनी चौक उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. उन्होंने जनता को और अपनी पार्टी को धोखा दिया है. मीडिया में खबरें देने के बजाय उनको पार्टी नेतृत्व को इस्तीफा भेजना चाहिए. वो सिर्फ घोषणा करती हैं, इस्तीफा भेजने से डरती हैं.

ये भी पढ़ें-
First published: August 4, 2019, 11:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...