AAP के मुस्लिम विधायक ने लगाए जय श्री राम के नारे, कांवड़ि‍यों के दबाए पैर

हाजी इशराक दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ कांवड़ शिविरों का जायजा लेने पहुंचे थे. हाजी ने कहा कि शिव भक्तों की सेवा करना एक मुस्लिम के लिए सच्ची श्रद्धा है.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:53 PM IST
AAP के मुस्लिम विधायक ने लगाए जय श्री राम के नारे, कांवड़ि‍यों के दबाए पैर
आप के मुस्लिम विधायक ने कांवड़ि‍यों के दबाए पैर, बोले जय श्री राम के नारे.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:53 PM IST
दिल्‍ली में कां‍वड़ि‍यों के लिए लगाए गए शिविर में आम आदमी पार्टी के मुस्लिम विधायक हाजी इशराक ही पहुंचे. इतना ही नहीं उन्‍होंने शिविर में पहुंचकर दोनों हाथ उठाकर जय श्री राम और बम बम भोले के नारे लगाए और थके-हारे कांवड़‍ियों के पैर दबाकर सेवा की. हाजी इशराक दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ शिविरों का जायजा लेने पहुंचे थे.

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जीटी रोड पर दिलशाद गार्डन स्थित कांवड़ शिविर में पहुंचे हाजी इशराक को इस तरह सेवा करते देख कांवड़ि‍ए भी काफी खुश दिखे और विधायक को आने वाले चुनावों में जीत का आर्शीवाद भी दिया.

इसके बाद मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विधायक हाजी ने भगवान शिव की आरती में हिस्‍सा लिया और कांव‍ड़ि‍यों को भोजन कराया. इस दौरान हाजी ने कहा कि शिव भक्तों की सेवा करना एक मुस्लिम के लिए सच्ची श्रद्धा है. भारत की पहचान एकता है, यहां हर धर्म और जाति के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं. फिर चाहे कोई हिंदू हो या मुसलमान लेकिन सभी के पूर्वज एक ही हैं.सभी धर्म एक दूसरे की इज्‍जत और प्रेम करना सिखाते हैं.

गौरतलब है कि आने वाले कुछ दिनों में दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद आम आदम पार्टी के नेता और खुद सीएम केजरीवाल लगातार लोगों से मिल रहे हैं.

इतना ही नहीं केजरीवाल ने सभी धर्मों के लोगों के लिए मुफ्त धार्मिक यात्रा का भी ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें

दिल्‍ली मेट्रो में रिकॉर्ड कपल की CCTV फुटेज पोर्न साइट पर डाली, केस दर्ज
Loading...

दिल्‍ली: थाली का बिगड़ा स्‍वाद, सब्जियों की कीमतों में फिर आया उछाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...