ट्विटर पर सक्रिय लोगों का धर्मेन्द्र प्रधान ने जीता दिल

अमिताभ सिन्हा | News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 11:33 AM IST
ट्विटर पर सक्रिय लोगों का धर्मेन्द्र प्रधान ने जीता दिल
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने जीता लोगों का दिल.

धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) की नजर में ज्यों ही ये बात आई उन्होंने अपने अधिकारियों को निर्देश भेजा. महज 24 घंटे के भीतर यानी 11 सितंबर को कोयम्बटूर के गांव में उस महिला को एलपीजी कनेक्शन (LPG Connection) उपलब्ध करा दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 11:33 AM IST
  • Share this:
केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) इन दिनों खाड़ी के देशों की यात्रा पर हैं. वो 8वी एशियाई मंत्रियों की राउंड टेबल कांफ्रेंस में हिस्सा ले रहे हैं. लेकिन पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से जनता से जुड़े रहने की ऐसी आदत डाली है कि प्रधान साहेब अपनी विदेश यात्रा पर भी इस पर खासे सक्रिय हैं. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच धर्मेंद्र प्रधान ने अपने ट्विटर (Twitter) पर एक नजर डाली तो एक ट्वीट ने उनका ध्यान खींच ही लिया. उसके बाद उन्होंने उस पर ऐसी कर्रवाई कर डाली कि लोग ट्विटर पर उनकी तारीफ करने से नही थक रहे हैं.

दरअसल उन्हें टैग कर किये गए एक ट्वीट ने उन्हें चौंका दिया. उसमें कोयम्बटूर के एक गांव में इडली बेच रही महिला की तस्वीर थी. 80 पार कर चुकी महिला का नाम कमलाथल है. वो गांव के लोगों को सस्ते में उपलब्ध कराने के लिए अपनी छोटी सी दुकान में सिर्फ एक रुपये में इडली बेच रही थी. वो इडली बना भी रही थी तो जलावन की लकड़ी के चूल्हे पर. किसी ने उस महिला का यही दर्द ट्विटर पर बयान कर दिया.

धर्मेंद्र प्रधान की नजर में ज्यों ही ये बात आई उन्होंने अपने अधिकारियों को निर्देश भेजा. महज 24 घंटे के भीतर यानी 11 सितंबर को कोयम्बटूर के गांव में उस महिला को एलपीजी कनेक्शन (LPG Connection) उपलब्ध करा दिया गया. एलपीजी लेते हुए उसकी तस्वीर जब धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट की तब से लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नही थक रहे.

ये भी पढ़ें

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...