दिल्ली में एक्सीडेंट के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन, लाश को पहचानना हुआ मुश्किल

मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है. शनिवार तड़के सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी.

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 11:54 AM IST
दिल्ली में एक्सीडेंट के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन, लाश को पहचानना हुआ मुश्किल
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 11:54 AM IST
देश की राजधानी नई दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. खास बात यह है कि युवक की मौत के बाद किसी ने पुलिस को समय पर फोन तक नहीं किया. कहा जा रहा है कि पुलिस के आने से पहले तक शव के ऊपर से ही कई वाहन गुजर गए. ऐसे में शव क्षत-विक्षत हो गया. शव को पहचानना मुश्किल हो गया है.

मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है
जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है. शनिवार तड़के सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद वाहन रोककर सड़क हादसे का शिकार हुए युवक के प्रति लोगों ने भी बेरहमी दिखाई. कहा जा रहा है कि कई लोगों ने वाहन तक नहीं रोका और शव के ऊपर से ही गुजर गए. ऐसे में कई वाहनों के ऊपर से गुजरने के कारण शव की हालत बेहद खराब हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत हालत में शव के अवशेषों को इकट्ठा कर मोर्चरी भेजा दिया है.

पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है

अमर उजाला के मुताबिक, पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. स्थानीय थाना पुलिस की माने तो शनिवार सुबह 5.30 बजे पुलिस का सूचना मिली कि मयूर विहार एक्सटेंशन फ्लाईओवर पर नोएडा जाने की तरफ कई वाहनों ने एक युवक को कुचल दिया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो करीब 35 साल के युवक का शव बुरी हालत में मिला. शव का ज्यादातर हिस्सा कुचला हुआ था. पुलिस ने सड़क पर यातायात रोककर अवशेषों को बटोरा और मोर्चरी भेज दिया.

ये भी पढ़ें- 

MCU घोटाला : पूर्व कुलपति बी के कुठियाला EOW में पेश
Loading...

केंद्र से पैसे के लिए BJP सांसदों से गुहार लगाएगी कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...