रोड रेज: कार टच होने पर बदमाशों ने SAIL के चेयरमैन को लोहे की रॉड से पीटा

सेल के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि मैं राह चलते इस तरह की घटना से बड़ा हैरान हूं. कैसे कोई एक मामूली घटना के चलते इतना आक्रामक हो सकता है. अगर वक्त पर पुलिस नहीं आती तो कुछ भी हो सकता था.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 8:46 AM IST
रोड रेज: कार टच होने पर बदमाशों ने SAIL के चेयरमैन को लोहे की रॉड से पीटा
प्रतीकात्मक फोटो- घटना के वक्त मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस की मदद से बचे सेल के चेयरमैन.
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 8:46 AM IST
कार चलाते वक्त जाने-अनजाने ड्राइवर से बगल में चल रही दूसरी कार टच हो गई. बात कोई बहुत बड़ी नहीं थी तो ड्राइवर बिना रुके कार चलाता रहा. कार स्टील ऑथरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) की थी. तभी आगे चलकर चार युवकों ने ओवरटेक कर कार को रुकवा लिया. इसके बाद उन्होंने कार के ड्राइवर के साथ मारपीट शुरु कर दी. कार में बैठे सेल के चेयरमैन ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई.

रोड रेज की यह घटना बुधवार रात लगभग 11 बजे की है. सेल के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी ऑफिस से घर जा रहे थे. इसी दौरान यह वारदात हुई. अनिल चौधरी पर युवकों ने लोहे की रॉड से हमला किया. गनीमत यह रही कि उसी वक्त एरिया के थाने की पेट्रोलिंग बाइक पर वहां से दो पुलिसकर्मी गुजर रहे थे. हंगामा होते देख वो कार के पास पहुंच गए. पुलिस को देख दो आरोपी भाग गए जबकि दो अन्य को पुलिस ने पकड़ लिया.

घायल सेल के चेयरमैन और उनके ड्राइवर को एम्स भेजा गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई. चेयरमैन के हाथ, कंधे और पैर में चोट आई है. पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं में मामला दर्ज किया है. वहीं फरार दोनों आरोपियों की तलाश भी तेज कर दी गई है.

चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि मैं राह चलते इस तरह की घटना से बड़ा हैरान हूं. कैसे कोई एक मामूली घटना के चलते इतना आक्रामक हो सकता है. अगर वक्त पर पुलिस नहीं आती तो कुछ भी हो सकता था.

ये भी पढ़ें- देशभर में अपराधों की बाल की खाल निकालेंगे ये 3221 अफसर, दी गई खास ट्रेनिंग

फ्रांसिसी नागरिक सैटेलाइट फोन लेकर क्यों जा रहे हैं लेह, 2 महीने में दूसरा पकड़ा
First published: August 9, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...