एबीवीपी छात्र नेता पर साउथ कैंपस में छात्र को पीटने का आरोप, FIR दर्ज

News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 10:04 PM IST
एबीवीपी छात्र नेता पर साउथ कैंपस में छात्र को पीटने का आरोप, FIR दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर.
News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 10:04 PM IST
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता पर एक छात्र को पीटने का आरोप लगा है. दिल्‍ली यूनिवर्सिटी स्‍टूडेंट्स यूनियन में पूर्व संयुक्‍त सचिव रह चुके छत्रपाल यादव और साथियों के खिलाफ साउथ कैंपस थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है.

ऑल इंडिया स्‍टूडेंट्स एसोसिएशन के कार्यकर्ता सुधांशु शेखर ने एफआईआर में बताया है कि वे मोतीलाल नेहरू कॉलेज में छात्रों से बातचीत कर रहे थे. तभी छत्रपाल यादव अन्‍य एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ आए और सुधांशु को कॉलेज से बाहर जाने के लिए कहा.

जब सुधांशु ने मना किया तो वे मारपीट करने लगे. इतने में ही सुधांशु ने 100 नंबर पर फोन कर दिया. पुलिस के आते ही एबीवीपी वाले शांत हो गए. लेकिन जैसे ही आईसा के अन्‍य सदस्‍यों के साथ वे आर्यभट्ट कॉलेज पहुंचे तो एबीवीपी के इन लोगों ने हमला बोल दिया और मारपीट की.

मारपीट में उन्‍हें काफी चोटें आई हैं. आईसा के छात्रों ने साउथ कैंपस पुलिस स्‍टेशन में एबीवीपी नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इस बारे में आईसा डीयू की अध्‍यक्ष कवलप्रीत कौर का कहना है कि यह बहुत ही शर्मनाक है. एबीवीपी के सदस्‍य खुद को कानून से ऊपर मानने लगे हैं. एबीवीपी का आतंक लगातार बढ़ रहा है. सभी छात्र पुलिस से मांग करते हैं कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर कैंपस के माहौल को बिगड़ने से बचाएं.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर