लोकसभा में अखिलेश ने बीजेपी को बताया महिला विरोधी, उन्नाव मामले पर योगी सरकार को घेरा

आज़म खाम मामले का पटाक्षेप होते ही लोकसभा में सपा ने बीजेपी ने उन्नाव पीड़िता के मामले को उठाया. अखिलेश ने बीजेपी को महिला विरोधी बताते हुए पूछा कि उन्नाव पीड़िता के साथ अन्याय क्यों? राज्यसभा में भी सपा का हंगामा.


Updated: July 29, 2019, 4:44 PM IST
लोकसभा में अखिलेश ने बीजेपी को बताया महिला विरोधी, उन्नाव मामले पर योगी सरकार को घेरा
उन्नाव मामले पर सपा ने बीजेपी को घेरा

Updated: July 29, 2019, 4:44 PM IST
आज संसद में आज़म खान मामले पर फैसला आना था. सदन में सपा सांसद आज़म खान ने रमा देवी से माफी मांगी और लोकसभा स्पीकर ने उसको स्वीकार कर लिया. लेकिन उसी बीच अखिलेश यादव ने उन्नाव का मामला उठाते हुए बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि वो भी महिला हैं और उसके साथ क्या हो रहा है? इस पर भी ध्यान जाना चाहिए. बीजेपी पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले जय श्रीराम बोलते हैं, जय सीताराम नहीं.  वहीं सपा ने राज्यसभा में भी इस मामले को उठाया.

जय सीताराम नहीं बोलते बीजेपी वाले
अखिलेश यादव लगातार प्रदेश की बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला करते रहते हैं. हाल ही में उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए एक्सीडेंट के मामले को भी अखिलेश यादव ने सदन में उठाया. उन्होंने बीजेपी पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया. इसी बीच बीजेपी सांसद जय श्रीराम का नारा लगाने लगे उस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी वाले तो बोलने में भी जय श्रीराम बोलते हैं जय सीताराम नही बोलते. यही बीजेपी वालो की महिला विरोधी सोच को दिखाता है.

राज्यसभा में भी हंगामा

सपा ने उन्नाव मामले को आज संसद में उठाया, इसके चलते राज्यसभा में जमकर हंगामा भी हुआ. प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने राज्यसभा में ये मुद्दा उठाकर उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने की कोशिश की और मामले को सीबीआई से जांच कराने को कहा. संसद के दोनों सदनों में सपा ने उन्नाव मामले को प्रमुखता से उठाया और प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की. सपा लगातार योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में घेरती रही है, अब उन्नाव मामले को भी विपक्ष लगातार उठाकर उपचुनाव से पहले सरकार को घेरने की तैयारी में है.

(दिल्ली से पवन गौर)

ये भी पढ़ें -
Loading...

सुनील गावस्कर का बड़ा आरोप, कहा-विराट कोहली को गलत तरीके से चुना गया कप्तान
अमेरिका: 16 साल के लड़के ने वीडियो गेम खेल कर जीता 2 करोड़ का इनाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 4:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...