लाइव टीवी
Elec-widget

इसलिए सपा नेता अखिलेश यादव ट्वीट कर उदित राज को दे रहे शुभकामनाएं

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 6:08 PM IST
इसलिए सपा नेता अखिलेश यादव ट्वीट कर उदित राज को दे रहे शुभकामनाएं
रविवार को रामलीला मैदान में रैली होनी है. (File Photo)

ये ट्वीट (Tweet) डॉ. उदित राज (Udit Raj) की रैली से ठीक एक दिन पहले आया है. ट्वीट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. सपा (Samajwadi party) समर्थकों के भी रैली में आने की चर्चाएं हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 6:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सपा (Samajwadi Party) नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilwsh Yadav) के एक ट्वीट (Tweet) ने सियासी पारे को और बढ़ा दिया है. ट्वीट को लेकर खासी चर्चाएं हो रही हैं. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी (BJP) के पूर्व सांसद डॉ. उदित राज (Udit raj) को शुभकामनाएं दी हैं. शुभकामनाएं, रविवार को दिल्ली में होने वाली एक रैली के लिए दी गई हैं. लेकिन रैली से ज्यादा चर्चा अखिलेश यादव और उदित राज के कनेक्शन को लेकर हो रही हैं.

अखिलेश यादव ने उदित राज को दी शुभकामनाएं
शनिवार की दोपहर ट्वीट करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है, "निजीकरण, आरक्षण पर हमले, बढ़ती बेरोजगारी, निजी क्षेत्र एवं न्यायपालिका में आरक्षण जैसे सवाल पर डॉ. उदित राज जी द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित 1 दिसंबर की रैली की सफलता के लिए शुभकामनाएं." ये ट्वीट डॉ. उदित राज की रैली से ठीक एक दिन पहले आया है. ट्वीट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. हालांकि डॉ. उदित पहले ही बीजेपी को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

लखनऊ में हुए थी उदित राज और अखिलेश यादव की मुलाकात

डॉ. उदित राज से जुड़े जानकार बताते हैं कि कुछ दिन पहले डॉ. उदित राज कुछ अन्य लोगों के साथ सपा नेता अखिलेश यादव से मिले थे. रैली के संबंध में उनके साथ चर्चा हुई थी. इसी मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने रैली में अपने समर्थकों के शामिल होने का भरोसा जताया था. इसी से कयास लगाए जा रहे हैं कि रविवार को होने वाली रैली में बड़ी संख्या में सपा समर्थक भी शामिल हो सकते हैं.



अखिलेश के समर्थन पर ये बोले डीयू के प्रो. रतनलाल

अखिलेश यादव के ट्वीट पर सामाजिक और राजनीतिक मामलों के जानकार दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रो. रतनलाल का कहना है कि रविवार को डॉ. उदित राज की होने वाली रैली कॉमन इश्यू को लेकर है. जो इश्यू रैली में उठाए जाने हैं वो न तो डॉ. उदित के हैं और न ही अखिलेश यादव के. ये इश्यू देश की जनता और उसकी भलाई से जुड़े हैं. मैं तो कहता हूं कि सिर्फ अखिलेश यादव ही नहीं सभी पार्टियों को भी साथ में आना चाहिए.

ईवीएम और निजीकरण के विरोध में है रैली

बीजेपी के पूर्व सांसद और अखिल भारतीय परिसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदित राज का कहना है कि ये रैली चुनावों में ईवीएम के इस्तेमाल किए जाने का विरोध करेगी. वहीं देश की बड़ी-बड़ी सार्वजनिक महत्व की कंपनियों के निजीकरण का मुद्दा उठाएगी. दूसरी ओर आरक्षण को बचाने और न्यायपालिका में आरक्षण की मांग करेगी.

ये भी पढ़ें- नैंसी मर्डर केस: हत्या में इस्तेमाल गाड़ी-पिस्तौल बरामद, सामने आईं 2 तस्वीरें

यहां लगेगी शराब की सेल, 25 प्रतिशत सस्ती मिलेगी अंग्रेजी शराब और बीयर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...