नौकरी जाने पर रिश्तेदार ने की महिला की हत्या, उसके पति को भी किया घायल

राष्ट्रीय राजधानी के हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक शख्स ने 23 वर्षीय महिला की हत्या कर दी और उसके पति को बुरी तरह से घायल कर दिया.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 10:04 AM IST
नौकरी जाने पर रिश्तेदार ने की महिला की हत्या, उसके पति को भी किया घायल
नौकरी जाने पर शख्स ने महिला को मौत के घाट उतारा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 10:04 AM IST
राष्ट्रीय राजधानी के हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक शख्स ने 23 वर्षीय महिला की हत्या कर दी और उसके पति को बुरी तरह से घायल कर दिया. पुलिस ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाला रिश्तेदार ही था. आरोपी को शक था कि इन्हीं दोनों की वजह से उसकी नौकरी गई है.

हालांकि आरोपी रतिराम ने पुलिस को बताया कि उसने सीता और उसके पति मंगल (25) पर हमला किया था क्योंकि उनके घर के दरवाजे के बाहर झूलते बिजली के तार से झटका लगने के बाद वह गुस्से में था. पुलिस ने बताया कि राम, मंगल के रिश्ते का भाई है. यह हादसा बुधवार की रात की है.

आरोपी शराब पीने का आदी
पुलिस ने बताया कि तीनों लोक निर्माण विभाग में ठेके पर मजदूरी का काम करते थे. पुलिस को दिए मंगल के बयान के अनुसार दो दिन पहले उसके अधिकारी ने उसे हटा दिया था, क्योंकि वह साथियों से झगड़ा करके समस्या पैदा करता था और वह शराब पीने का आदी है.

दोनों पर नौकरी से हटवाने का था संदेह
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को संदेह था कि उसे इसलिए हटाया गया क्योंकि मंगल और सीता ने उसके अधिकारी से उसकी शिकायत की थी. इसी का बदला लेने के लिए रतिराम ने दोनों पर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि सबसे पहले उसने मंगल पर हमला किया और जब सीता बीच बचाव के लिए आई तो उसे भी मारा. इस घटना में सीता के सिर में चोट लग गई. वहीं मंगल किसी तरह बचकर निकलने में कामयाब रहा. बाद में दोनों एम्स पहुंचे. डॉक्टरों ने सीता को मृत घोषित कर दिया वहीं मंगल का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

आग से दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन पर मेट्रो सर्विस रूकी

खून से लथपथ मां के शव के साथ घंटों बैठा रहा 6 माह का मासूम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 10:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...