केजरीवाल पर फिर किया अल्का ने हमला, कहा- बदले की भावना से काम करते हैं सीएम

अल्का लांबा ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में सीसीटीवी लगाने के काम में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं, इससे लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ रहा है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 11:21 AM IST
केजरीवाल पर फिर किया अल्का ने हमला, कहा- बदले की भावना से काम करते हैं सीएम
अल्का ने इस दौरान ट्वीट किया कि वे आप की इस बदले की राजनीति का शिकार नहीं होएंगी. मैं किसी से भी नहीं डरती हूं. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 11:21 AM IST
आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अल्का लांबा ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ट्वीटर के जरिए जमकर हमला बोला है. चांदनी चौक से विधायक अल्का लांबा ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि वे बदले की भावना से काम करते हैं. अल्का ने बताया कि वे अपने क्षेत्र में सीसीटीवी लगवाने का काम कर रही हैं जिसमें अब केजरीवाल बाधा बन रहे हैं और ऐसा वे सिर्फ बदले की भावना के चलते कर रहे हैं.

लोगों पर पड़ रहा है प्रभाव
अल्का ने इस दौरान कहा कि केजरीवाल के इस व्यवहार से चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र के आम लोगों पर खासा प्रभाव पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसा कर आप क्या बताना चाहती है. सीसीटीवी के काम में क्यों बाधाएं उत्पन्न की जा रही हैं. एक अन्य ट्वीट में अल्का ने आप को चेतावनी दी कि वे अपने क्षेत्र के लोगों की सुरक्षा के लिए सरकार के खिलाफ लड़ने से भी नहीं डरती हैं.


Loading...

नहीं बनूंगी शिकार
अल्का ने इस दौरान ट्वीट किया कि वे आप की इस बदले की राजनीति का शिकार नहीं होएंगी. मैं किसी से भी नहीं डरती हूं. आप को लोगों को जवाब देना होगा कि सीसीटीवी का काम क्यों रोका गया. क्या अब आप में और अन्य राजनीतिक पार्टियों में कोई फर्क नहीं रह गया है.



सुपर 30 को लेकर भी कसा तंज
इस दौरान अल्का ने एक और ट्वीट कर फिल्म सुपर 30 दिल्ली में टैक्स फ्री करने की बात पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए यह शर्त रखी गई कि उसमें दिल्ली के सरकारी स्कूलों की तारीफ की जाए. अल्का ने कहा कि ऐसी क्या जरूरत आ गई कि तारीफ करवाने की शर्त रखनी पड़ी. उन्होंने तंज कसा कि चलो अब तारीफ हो गई, अब टैक्स फ्री करो.



पहले भी कई बार कर चुकी हैं हमला
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अल्का लांबा ने पार्टी के खिलाफ कुछ कहा हो, इससे पहले भी लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने पार्टी पर खुद को दरकिनार करने का अरोप लगाया था. आप का आम चुनावों के दौरान खराब प्रदर्शन के बाद अल्का ने कहा था कि पार्टी ने उन्हें ऑफिशियल व्हॉट्सएप ग्रुप से भी हटा दिया गया है. यह एक तरीका है खराब प्रदर्शन का ठीकरा उनके सिर फोड़ने का.

First published: July 25, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...