अलका लांबा और AAP के बीच बढ़ी तल्खी, कहा- आंदोलन से खड़ी हुई पार्टी बिखर गई है

दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से AAP की विधायक अलका लांबा की तल्खी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से लगातार बढ़ती जा रही है. उनका कहना है कि हालत ये हो गई है कि पार्टी से जुड़े मुद्दे पर उनसे राय तक नहीं ली जा रही.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 4:10 PM IST
अलका लांबा और AAP के बीच बढ़ी तल्खी, कहा- आंदोलन से खड़ी हुई पार्टी बिखर गई है
चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा और अरविंद केजरीवाल के बीच तल्खी काफी बढ़ गई है. (फाइल फोटो)
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 4:10 PM IST
दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा की तल्खी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से लगातार बढ़ती जा रही है. आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अलका लांबा के बीच खटास इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब अलका लांबा अपना विधानसभा कार्यकाल पूरा करते ही खुद को आप पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर अलग कर लेंगी.

अलका का कहना है कि वह जन प्रतिनिधि के रूप में यहां काम करने आई हैं, लेकिन बार-बार पार्टी उनको हर काम से दरकिनार कर दे रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अलका लांबा के क्षेत्र में वाटर प्लांट का उद्घाटन करने आए, लेकिन इस कार्यक्रम में क्षेत्र की विधायक को ही नहीं बुलाया गया. हद तो तब हो गई जब कार्ड पर भी उनका नाम नहीं छापा गया.

पार्टी से जुड़े मसलों पर नहीं ली जाती है राय
अलका का कहना है कि अब तो हालात ऐसे हो गए हैं कि पार्टी के अहम मसलों से भी अलका को दूर रखा जाने लगा है और उनसे पार्टी से जुड़े मसलों पर राय भी नहीं ली जाती है. इसके साथ ही उनकी कोई बात भी नहीं सुनी जाती है. अब अलका लांबा से यह सवाल पूछा जाने लगा है कि वह आप छोड़ किस पार्टी का दामन थामेंगी. इस सवाल के जवाब में वो कहती हैं कि समय आने पर इस सवाल का उत्तर खुद ब खुद मिल जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने क्षेत्र की जनता से पूछ रही है कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए?

बिखर गई है आंदोलन से खड़ी हुई पार्टी
आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अलका लांबा ने कहा कि जो पार्टी आंदोलन से खड़ी हुई थी, वर्तमान में पार्टी पूरी तरीके से बिखर गई है. अलका ने यह भी कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की हालत ऐसी है कि उसको अपना अस्तित्व बचाना भी मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढ़ें-
Loading...

सिसोदिया बोले- तो क्या केजरीवाल की हत्या का इंतजार कर रही है दिल्ली पुलिस!

विधायक अलका लांबा ने कहा-कांग्रेस से मेरे पास अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...