लाइव टीवी

अमित शाह का केजरीवाल पर हमला, पूछा- आप ने 5 साल में कौन सा काम पूरा कर लिया?

News18Hindi
Updated: January 5, 2020, 6:50 PM IST

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने की शुरुआत कर दी है. वहीं, सीएम केजरीवाल सिर्फ अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए रविवार को 'बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन' (Booth worker conference) आयोजित किया था. अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केजरीवाल को 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का सदस्य बताते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को उनसे 5 साल का हिसाब मांगना चाहिए. आखिर उन्होंने पिछले पांच साल में जनता के लिए क्या किया?

बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने कहा था कि दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने की शुरुआत कर दी है. वहीं, सीएम केजरीवाल सिर्फ अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं. शाह ने पूछा कि, 'केजरीवाल जी आप ने पांच साल में कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए. पांच साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरु कर रहे हैं'. गृहमंत्री ने कहा कि बाकी पार्टियों के लिए चुनाव सत्ता प्राप्त करने का साधन हो सकता है, लेकिन भाजपा लोकतंत्र में विश्वास करती है. बीजेपी के लिए चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है.



जनता अब अरविंद केजरीवाल के बारे में जान गई है

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता अब अरविंद केजरीवाल की असलियत जान गई है. इस चुनाव में उनके झांसे में कोई आने वाला नहीं है. शाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल ने केंद्र की योजनाओं को दिल्ली में लागू नहीं किया. अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते हैं. अब वे आंख खोलकर देख लें. बीते दिनों ही पाकिस्तान ने ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम किया.

ये भी पढ़ें- 

नवादा: मंदिर के गुंबद पर चढ़कर चोरों ने की सोने की चोरी8वीं के छात्र को दोस्त ने घर में घुसकर मारी गोली, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 2:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर