बुजुर्ग ने दांत से काटकर सांप की कर दी हत्या

पर्वत गाला नाम के बुजुर्ग खेत से मक्के की फसल ट्रक पर लाद रहा था. इसी दौरान बुजुर्ग को एक जहरीले सांप ने काट लिया.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 6:41 AM IST
बुजुर्ग ने दांत से काटकर सांप की कर दी हत्या
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 6:41 AM IST
गुजरात के महीसागर में एक जहरीले सांप ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को डस लिया. इसके बाद बुजुर्ग ने गुस्से में सांप को पकड़ कर दांतों से चबा डाला, जिससे सांप की मौत हो गई. वहीं, कुछ देर बाद बुगुर्ग ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

मामला वडोदरा से करीब 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील का है
जानकारी के मुताबिक, मामला वडोदरा से करीब 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के एक गांव का है. गांव में पर्वत गाला नाम के बुजुर्ग खेत से मक्के की फसल ट्रक पर लाद रहा था. इसी दौरान बुजुर्ग को एक जहरीले सांप ने हाथ और मुंह पर डस लिया. सांप जैसे ही डस कर भागने लगा बुजुर्ग ने उसे दौड़कर पकड़ लिया.

गुस्से में सांप को अपने दांतों से चबा डाला

इसके बाद उसने गुस्से में सांप को अपने दांतों से चबा डाला, जिससे सांप की मौत हो गई. हालांकि, सांप के जहर की वजह से बुजुर्ग किसान की भी बाद में मौत हो गई. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि जिस सांप ने पर्वत गाला को काटा उसे उन्होंने पकड़ लिया और अपने मुंह से उसे काट लिया. इससे सांप की मौत हो गई. इसके बाद बुजुर्ग किसान को अन्य लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

इस मामले को लेकर इलाके के सरपंच बैरिया ने कहा कि बुजुर्ग को सांप के दंश से बचाने के लिए पहले लुनावाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में बुजुर्ग को इंजेक्शन दिया गया. बाद में बड़े अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान ही उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

HC: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की याचिका पर कल सुनवाई

ताबड़तोड़ एनकाउंटर भी नहीं रोक पा रहे अपराध, विपक्ष हमलावर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 6:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...