BJP प्रवक्ता का तंज- अरविन्द केजरीवाल को विधानसभा चुनाव में अपनी हार नजर आने लगी है

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 8:05 PM IST
BJP प्रवक्ता का तंज- अरविन्द केजरीवाल को विधानसभा चुनाव में अपनी हार नजर आने लगी है
अरविन्द केजरीवाल

हरीश खुराना (Harish Khurana) ने यह भी कहा कि दिल्ली (Delhi) की सत्ता में काबिज अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली की जनता को ठगने के लिए कई वादे किए, लेकिन आज तक कोई वादा पूरा नहीं किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 8:05 PM IST
  • Share this:
दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Eletion) से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी तैयारियों में जुट गई है. वहीं दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने पानी के बिलों को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि दिल्ली के 13 लाख लोगों के बकाया बिलों को माफ किया जाएगा. सीएम केजरीवाल के इस कदम को बीजेपी ने इसे चुनावी वादा बताया है.

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना (Harish Khurana) ने केजरीवाल के इस बड़े ऐलान पर तंज कसते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल को विधानसभा चुनाव में अपनी हार नजर आने लगी है इसीलिए वह दिल्ली की जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कैश फॉर वोट (Cash For Vote) की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले साढ़े 4 साल में केजरीवाल ने दिल्ली के विकास के लिए कुछ नहीं किया. अब जब चुनाव आने वाले हैं तो एक बार फिर फ्री ऐलानों की झड़ी लगा दी है.

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने पानी के बिलों को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि दिल्ली के 13 लाख लोगों के बकाया बिलों को माफ किया जाएगा.




केजरीवाल को सता रहा अपनी हार का डर

हरीश खुराना ने कहा कि केजरीवाल को अब अपनी हार का डर सताने लगा है. इसीलिए अब वो केंद्र के साथ भी मिलकर काम करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि जब सत्ता में आए थे तो केंद्र के साथ लगातार तकरार करते रहे, लेकिन अब जब चुनाव आने वाले हैं तो केंद्र के सहयोग की बात कर रहे हैं, क्योंकि कहीं ना कहीं वह समझ गए हैं कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती और अब उनकी हार निश्चित है. उन्होंने कहा, 'जो प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द बोलने से थकते नहीं थे अब वही हैं जो प्रधानमंत्री के साथ हाथ मिलाकर काम करने की बात कर रहे हैं.'

कोई वादा नहीं किया पूरा
Loading...

हरीश खुराना ने यह भी कहा कि दिल्ली की सत्ता में काबिज अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को ठगने के लिए कई वादे किए, लेकिन आज तक कोई वादा पूरा नहीं किया है. चाहे फ्री वाईफाई हो सीसीटीवी हो मार्शल हो या फिर बिजली पानी मुफ्त करने की बात हो. अब केजरीवाल एक के बाद एक योजनाओं का ऐलान कर रहे हैं.

कभी बिजली पानी का बिल माफ करने की बात कर रहे हैं तो कभी महिलाओं के लिए बस और मेट्रो में मुफ्त यात्रा की बात कर रहे हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल यह बताएं कि अब तक उन्होंने यह काम क्यों नहीं किया. आखिर चुनाव के समय में ही यह ऐलान क्यों? हरीश खुराना के आरोपों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कोई भी जवाब नहीं दिया है.

देश की पहली प्राइवेट ट्रेन का नया टाइम-टेबल जारी, अब गाजियाबाद में भी रुकेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 7:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...