लाइव टीवी

पिता केजरीवाल को फिर CM बनाने के लिए बेटी ने ली जॉब से 5 महीने की छुट्टी

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 8:12 AM IST
पिता केजरीवाल को फिर CM बनाने के लिए बेटी ने ली जॉब से 5 महीने की छुट्टी
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में ये बात खुद बताई.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की बेटी ने अगले विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में AAP का प्रचार करने के लिए नौकरी से पांच महीने की छुट्टी ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 8:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बेटी ने अगले विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में AAP का प्रचार करने के लिए जॉब से 5 महीने की छुट्टी ली है. यह बात खुद अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आप के कार्यकर्ता जिला सम्मेलन में बताई. सीएम ने बताया कि उनकी बेटी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है. पांच महीने की छुट्टी लेकर उनके विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रही है.

वॉलेंटियर्स को किया संबोधित
बुधवार को नजफगढ़ जिले का कार्यकर्ता सम्मेलन द्वारका विधानसभा में हुआ. सीएम ने वॉलेंटियर्स को संबोधित किया. सीएम ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि अगर आम आदमी पार्टी नहीं जीती तो आपको जो फ्री मिल रहा है वो नहीं मिलेगा. सीएम का इशारा बिजली-पानी को लेकर था. सीएम अरविंद केजरीवाल ने फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों को याद दिलाया. उन्होंने अपने 5 साल के शासन की उपलब्धियां गिनाईं.

डेनमार्क न जाने देने का लगाया आरोप

केजरीवाल ने कहा कि डेनमार्क में मुझे बुलाया गया, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया. हमने यहीं से वीडियो कॉन्फ्रेंस करके दुनिया को बताया कि कैसे प्रदूषण कम किया. आज दुनिया भर में दिल्ली सरकार के कामों की चर्चा हो रही है. अहम बात ये थी कि सीएम ने करीब अपनी 19 मिनट की स्पीच में एक बार भी पीएम मोदी या गृह मंत्री अमित शाह का नाम नहीं लिया. बीजेपी का नाम भी एक बार ही लिया.

ये भी पढ़ें :

आयोध्‍या मामले पर VHP का बड़ा बयान, कहा- मामले में ‘अच्छे नतीजे’ की उम्मीद
Loading...

KBC: रेलवे कर्मचारी बने करोड़पति, फुटबॉल के 7 करोड़ के सवाल पर हुए बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...