मनोज तिवारी का CM केजरीवाल पर तंज, बोले- रंग बदलने वाले होते हैं धोखेबाज

भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश के अध्‍यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि रंग बदलने में अरविंद केजरीवाल माहिर हैं.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 6:00 PM IST
मनोज तिवारी का CM केजरीवाल पर तंज, बोले- रंग बदलने वाले होते हैं धोखेबाज
भ्रष्‍टाचार में डूबे केजरीवाल को लगा डर- मनोज तिवारी. (फाइल फोटो)
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 6:00 PM IST
बात-बात पर अधिकारियों और उपराज्यपाल से तकरार करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों बेहद नरम रुख अपनाए हुए हैं. यही नहीं, वह केंद्र के अधिकारियों के साथ सहयोग की बात भी कर रहे हैं और यह बात किसी को हजम नहीं हो रही है. इस पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल के कई भ्रष्टाचारों का खुलासा हो चुका है और अब सख्त कार्रवाई के डर से वो नरमी दिखा रहे हैं. जो लोग धोखेबाज होते हैं वह मौसम के हिसाब से रंग बदल लेते हैं और अरविंद केजरीवाल भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं.

रंग बदलते केजरीवाल
भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश के अध्‍यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि रंग बदलने में अरविंद केजरीवाल माहिर हैं, क्योंकि अब चुनाव आने वाले हैं इसीलिए उनके नए रंग नजर आ रहे हैं. साढ़े चार साल बाद समझ में आया है कि केंद्र के साथ मिलकर काम करना चाहिए और वह दिल्ली की जनता को एक बार फिर बहकाने के लिए भ्रष्टाचार का राग अलाप रहे हैं.

जब अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा तो वह अब भ्रष्ट अधिकारियों की सूची बनाने में जुट गए. अब वह कैसे अपने इस भ्रष्टाचार को छुपाएं इसके लिए नया राग अलापना शुरू किया है.

बचना है मुश्किल
मनोज तिवारी ने आगे कहा है कि अरविंद केजरीवाल इन दिनों भ्रष्टाचार का राग अलाप रहे हैं. इस फेहरिस्‍त में पहले वह दूसरों पर आरोप लगाएंगे, क्योंकि वह समझ चुके हैं कि उनका बचना मुश्किल है.

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी कुछ दिन पहले मुलाकात की थी और कहा था कि वह केंद्र के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल से भी भ्रष्ट अधिकारियों की सूची के मसले पर मुलाकात की है और कहा है कि मिलकर काम करना होगा.
Loading...

ये भी पढ़ें-भारत में पक्षियों की तस्करी का नया रूट बने म्‍यांमार, मिजोरम और केरल, इतने करोड़ का है अवैध कारोबार

मेरठ RTO ऑफिस के बाहर रोजाना सजती है दलालों की मंडी, अधिकारी खामोश
First published: July 8, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...