कांवड़ियों से मिले CM केजरीवाल, अपने हाथों से खिलाया खाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री दिलशाद गार्डन के कावड़ कैम्प पहुंचे, जहां उन्होंने कावड़ियों के साथ भोजन किया और उन्हें अपने हाथ से खाना भी खिलाया.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 4:45 PM IST
कांवड़ियों से मिले CM केजरीवाल, अपने हाथों से खिलाया खाना
कांवड़ियों से मिलने पहुुंचे सीएम केजरीवाल ने उचित व्यवस्था का भरोसा दिया है. ( फोटो: ट्विटर )
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 4:45 PM IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री दिलशाद गार्डन के कावड़ कैम्प पहुंचे, जहां उन्होंने कावड़ियों के साथ भोजन किया और उन्हें अपने हाथ से खाना भी खिलाया. केजरीवाल ने दिल्ली सरकार की ओर से कांवड़ियों के लिए उचित व्यवस्था करवाने का दावा किया. अरविंद केजरीवाल ने कैंप में मौजूद कांवड़ियों से बातचीत कर तैयारियों का भी जायजा लिया. उन्होंने भरोसा जताया कि दिल्ली सरकार द्वारा पूरी कोशिश की जाएगी कि कांवड़ यात्रियों को किसी तरह की कोई तकलीफ न पहुंचे.

यूपी में कांवड़ यात्रियों पर फूलों की बारिश
गौरतलब है कि ठीक एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में यूपी पुलिस ने कांवड़ यात्रा पर हेलीकॉप्टर के जरिए फूल बरसाए हैं. फूल बरसाने के दौरान कई बड़े अधिकारी मौजूद थे. इसे लेकर मीडिया में काफी सुर्खियां बनी हैं. इसके अलावा शामली के एसपी अजय कुमार का एक कांवड़िये का पैर दबाते वीडियो भी वायरल हुआ है.

कांवड़ यात्रा में मोदी-योगी की धूम

इस बार की कांवड़ यात्रा में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी का खुमार भी दिखाई दे रहा है. कांवड़िए दोनों की तस्वीर वाली टी-शर्ट जमकर खरीद रहे हैं. यही नहीं, किसी तस्वीर में पीएम की तस्वीर छपी हुई है और लिखा हुआ है द किंग ऑफ इंडिया, तो किसी में शेर की तस्वीर के साथ उनकी तस्वीर छपी हुई है.

बदल गई कांवड़ यात्रा
पिछले कुछ सालों से सावन में कांवड़ यात्रा के दौरान हुड़दंग का भी खूब तड़का लग रहा है. कहीं न कहीं खाकी और खादी का भी इस तड़के में खूब सहयोग मिल रहा है. जगह-जगह पर कांवड़ शिविर लगाकर स्थानीय नेता जहां अपनी राजनीति चमकाते हैं वहीं पुलिस महकमा इनका खूब साथ देती है. लेकिन, सड़क पर चलने वाले आम लोगों को इस हुड़दंग से होने वाली परेशानी से काफी पेरशानियों का सामना करना पड़ता है, जिसकी चिंता किसी को भी नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

हादसा या साजिश: ऐसे हुई रेप पीड़िता की कार और ट्रक के बीच आमने सामने टक्कर

तीन तलाक पर जिंदा रहने वाले परेशान हैं- आरिफ मोहम्मद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 4:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...