केजरीवाल के एक और मंत्री को लोगों ने बनाया बंधक, आधे घंटे तक बंद रहे गाड़ी में

दिल्ली सरकार(Delhi Government) के कद्दावर मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) कुछ देर के लिए बंधक बना लिए गए. दिल्ली के द्वारका (Dwarka) इलाके में रविवार को स्थानीय लोगों ने जैन को उनके गाड़ी में ही लगभग आधे गंटे तक बंधक बना कर रखा.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 4:45 PM IST
केजरीवाल के एक और मंत्री को लोगों ने बनाया बंधक, आधे घंटे तक बंद रहे गाड़ी में
दिल्ली के द्वारका इलाके में रविवार को स्थानीय लोगों ने जैन को उनके गाड़ी में ही लगभग आधे गंटे तक बंधक बना कर रखा.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 4:45 PM IST
दिल्ली सरकार(Delhi Government) के कद्दावर मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) कुछ देर के लिए बंधक बना लिए गए. दिल्ली के द्वारका (Dwarka) इलाके में रविवार को स्थानीय लोगों ने जैन को उनके गाड़ी में ही लगभग आधे गंटे तक बंधक बना कर रखा. स्थानीय लोग विकास कार्यों में क्षेत्र की अनदेखी से नाराज थे. जैन बिजवासन विधानसभा और मटियाला विधानसभा में पुलों का शिलान्यास करने पहुंचे थे तभी सत्येंद्र जैन पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

विकास कार्यों में क्षेत्र की अनदेखी से स्थानीय लोगों ने जमकर नारेबाजी और हंगामा किया. स्थानीय लोग विकास कार्यों में अनदेखी पर सत्येंद्र जैन पर जमकर भड़ास निकाली. लगभग आधे घंटे तक लोगों के बीच फंसे रहने के बाद किसी तरह दिल्ली पुलिस की मदद से जैन बाहर निकले. बाहर निकलने पर भी लोगों ने दिल्ली सरकार और सत्येंद्र जैन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

आप एमएलए पंकज पुष्कर के साथ भी कुछ दिन पहले हाथापाई हो चुकी है


आप के एक और विधायक के साथ मारपीट

बता दें कि जैसे-जैसे दिल्ली में विधानसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है इस तरह की खबरें मीडिया में सूर्खियां बटोरने लगी है. अभी कुछ दिन पहले ही तिमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर के साथ भी लोगों ने हाथापाई की थी. पंकज पुष्कर के साथ हाथापाई का वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुआ था.

पंकज पुष्कर ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा था कि तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के नेहरू विहार की राशन की दुकानों के निरिक्षण के दौरान राशन माफिया ने उन पर हमला किया. इस क्षेत्र में राशन की दुकानों में अनियमितताएं की खबर लगातार मिल रही थी इसी को लेकर वह मंत्री इमरान हुसैन के साथ वह पहुंचे थे. पंकज पुष्कर ने इस मामले की जांच कराने की भी मांग की थी. विधायक ने पूरे मामले में जांच और कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ें-
Loading...

 सरकार ने ऐसे कसी आर्टिकल 370 पर लगाम, इन प्रावधानों में किया संशोधन

जम्मू-कश्मीर: घाटी के हालात देख नाराज़ हुए पूर्व सदरे रियासत कर्ण सिंह, कह दी ये बड़ी बात...

अगर हटा आर्टिकल 35A तो जम्मू-कश्मीर में क्या बदल जाएगा?

किस पाकिस्तानी PM ने चुपके से कर ली थी शादी, उसके बाद वहां ट्रिपल तलाक हुआ बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 4:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...