लाइव टीवी

दिल्ली: IAS एसोसिएशन ने किया पुलिसवालों का समर्थन तो अशोक खेमका ने लगाई झाड़

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 11:36 PM IST
दिल्ली: IAS एसोसिएशन ने किया पुलिसवालों का समर्थन तो अशोक खेमका ने लगाई झाड़
दरअसल आईएएस एसोसिशन की तरफ से पुलिस वालों की पिटाई की भर्त्सना की गई थी.

दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प में अब आईएएस अधिकारी अशोक खेमका (Ashok Khemka) ने ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 11:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प में अब आईएएस अधिकारी अशोक खेमका (Ashok Khemka) ने ट्वीट किया है. आईएएस एसोसिएशन के एक ट्वीट के जवाब में अशोक खेमका ने कहा है, ' पार्किंग विवाद को लेकर एक ऑन ड्यूटी पुलिसवाले ने वकील को सीने में गोली मार दी, वो भी कोर्ट परिसर के भीतर. एक वर्दीधारी फोर्स अब गलियों में अनुशासनहीनता दिखा रही है. आप इन लोगों को अनुशासित कहेंगे या साहसी?'

दरअसल आईएएस एसोसिशन की तरफ से पुलिस वालों की पिटाई की भर्त्सना की गई थी. ट्वीट में लिखा गया कि हम मुश्किल वक्त में अपने साथियों के साथ खड़े हैं. इस ट्वीट का जवाब देते हुए अशोक खेमका ने पूछा है कि आप पुलिस की अनुशासनहीनता को किस तरह से देखते हैं?

गौरतलब है कि दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिसवालों के बीच हुई झड़प का मामला गरमाता जा रहा है. मामले में कई पुलिस एसोसिशन और वकील एसोसिएशन भी कूद गए हैं. मंगलवार को पूरे दिन पुलिसवालों ने आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. मांगें माने जाने के बाद ही उन्होंने धरना समाप्त किया.

FILE

वकील ने कमिश्नर को भेजा लीगल नोटिस
वहीं दिल्ली सुप्रीम कोर्ट के वकील वरुण ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर को लीगल नोटिस भेजा है. नोटिस में लिखा है कि मंगलवार को पुलिसकर्मी आईटीओ के सामने प्रदर्शन करते रहे और पूरे दिन मीडिया से बातचीत में वकीलों पर आरोप लगाते रहे. वरुण ठाकुर के मुताबिक इससे वकीलों और सिविल सोसायटी के लोगों में भय का माहौल कायम हुआ. वरुण ठाकुर ने अपने लीगल नोटिस में पुलिस के धरने को गैरकानूनी ठहराया है.
ये भी पढ़ें:
Loading...

AAP को राहत: राष्ट्रपति ने 11 विधायकों को अयोग्य घोषित करने से किया इंकार

दिल्ली: मानी गईं पुलिसकर्मियों की मांगें, 10 घंटे से जारी धरना समाप्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 11:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...