भाजपा प्रवक्ता ने एग्जिट पोल पर ऐसे खड़ा किया सवाल

2018 Assembly Election Exit Poll Result, हर एक संस्था अपने-अपने तरीके से किसी को कम सीट तो किसी को ज्यादा सीट के साथ दिखा रही है. एग्जिट पोल के साथ उन पर नेताओं के बयान आना भी शुरू हो गए हैं.

नासिर हुसैन | News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 8:29 PM IST
भाजपा प्रवक्ता ने एग्जिट पोल पर ऐसे खड़ा किया सवाल
प्रतीकात्मक फोटो.
नासिर हुसैन
नासिर हुसैन | News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 8:29 PM IST
राजस्थान और तेलंगाना में मतदान का वक्त खत्म होते ही एग्जिट पोल के नतीजे आना शुरू हो गए हैं. हर एक संस्था अपने-अपने तरीके से किसी को कम सीट तो किसी को ज्यादा सीट के साथ दिखा रही है. एग्जिट पोल के साथ उन पर नेताओं के बयान आना भी शुरू हो गए हैं.

भाजपा की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी का कहना है, “जो एग्जिट पोल भाजपा कि जीत नहीं दिखा रहे हैं वो हार जाएंगे.” वहीं भाजपा के ही शाहनवाज हुसैन ने कहा, “हमें पूरा यकीन है कि जिन राज्यों में चुनाव हुए हैं वहां हमारी सरकार बनेगी फिर चाहे वह मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ हो या राजस्थान... एग्जिट पोल में मिले-जुले रुझान आ रहे हैं,  लेकिन जिस तरीके से हमारे पार्टी अध्यक्ष ने मेहनत की है, दौरा किया है उससे हमें पूरा यकीन है कि बीजेपी की ही सरकार बनेगी.”

ये भी पढ़ें- ये हैं वो 5 चुनाव जिसमें एग्जिट पोल सर्वे हुए थे फेल

वहीं कांग्रेस के मीम अफजल का कहना है, “एग्जिट पोल अनुमान होता है,  हर कंपनी अपने–अपने तरीके से सर्वे करती है. सभी पांचों राज्य में हमारी सरकार बनेगी और भाजपा का सफाया हो जाएगा. हमें भाजपा कि तरह डींग हांकने का शौक नहीं है.” छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है, “छ्त्तीसगढ़ में भाजपा एग्जिट पोल में भी आगे है और जीत में भी आगे रहते हुए 55 से 60 सीट हासिल करेगी. त्रिशंकु सरकार बनने की कोई आशंका नही है.”

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर