लाइव टीवी

दिल्ली: कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर मिला लावारिस बैग, जांच में जुटी पुलिस

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 2:12 PM IST
दिल्ली: कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर मिला लावारिस बैग, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने कश्मीरी गेट से लावारिस बैग बरामद किया है.

सीआईएसएफ (CISF) ने कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन (Kashmir Gate Metro Station) के गेट नंबर 8 से एक लावारिस बैग बरामद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 2:12 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने शनिवार को मेट्रो स्टेशन (Metro station) से एक लावारिस बैग (Bag) बरामद किया. बैग की जांच करने के बाद सीआईएसएफ ने उससे लाखों रुपए जब्त किए हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. कहा जा रहा है कि बरामद किए गए सभी नोट नकली हैं. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, सीआईएसएफ ने शनिवार शाम को कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 8 से लावारिस बैग को बरामद किया था. जब बैग की जांच की गई तो उसमें से 4 लाख 64 हजार रुपए बरामद किए गए. बरामद सभी रुपए नकली पाए गए. पुलिस के अनुसार, प्लेन पेपर पर प्रिंटिंग करने के बाद नकली रुपए छापे गए थे. कहा जा रहा है कि जब्त सभी रुपए 500 के नोट हैं. अब सीआईएसएफ ने बैग को दिल्ली मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है.



लावारिस सूटकेस में मिली थी लाश
Loading...

बता दें कि इसी हफ्ते 18 अक्टूबर को भी दिल्ली में लावारिस सूटकेस मिला था. बवाना के पूंठखुर्द मेन सोसाइटी बस स्टैंड के पास लावारिस सूटकेस मिला था. सूटकेस में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. दुर्गंध फैलने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था. पुलिस के मुताबिक, लाश दो दिन पुरानी थी. महिला की गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका थी. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब पौने 10 बजे पुलिस को लावारिस सूटकेस पड़े होने की जानकारी मिली थी. लोगों ने बताया कि बैग के पास खड़े होने पर तेज बदबू आ रही थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बैग को कब्जे में लेकर उसे खोला तो उसमें एक महिला की लाश पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- 

मुंबई पुलिस ने टेम्पो से बरामद किया 4.3 करोड़ कैश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा!

मोदी के हेलिकॉप्टर की फोटो खींचने पर दो लोगों से महाराष्ट्र ATS ने की पूछताछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 11:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...