रणजी मैच के नाम पर खिलाड़ि‍यों से वसूली, BCCI ने क्राइम ब्रांच में दी शिकायत

बीसीसीआई के पदाधिकारी अंशुमन उपाध्याय की ओर से क्राइम ब्रांच को दी गई शिकायत में कुछ क्रिकेट संघ के सदस्यों पर भी शक जताया गया है. कहा गया है कि वे लोग युवा क्रिकेट खिलाड़‍ियों को बड़े टूनामेंट में खेलने का ऑफर देकर पैसा वसूली कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: March 13, 2019, 12:25 PM IST
रणजी मैच के नाम पर खिलाड़ि‍यों से वसूली, BCCI ने क्राइम ब्रांच में दी शिकायत
file photo
News18Hindi
Updated: March 13, 2019, 12:25 PM IST
स्‍टेट लेवल रणजी मैच में चयन करवाने के नाम पर की जा रही  ठगी को लेकर बीसीसीआई (BCCI) की एंटी करप्‍शन यूनिट ने दिल्‍ली क्राइम ब्रांच में शिकायत दी है. ब्रांच ने शिकायत पर कदम उठाते हुए केस दर्ज कर लिया है. शिकायत में कहा गया है कि कुछ लोग बीसीसीआई के अंतर्गत होने वाले स्टेट लेवल क्रिकेट रणजी मैच में सलेक्शन करवाने के नाम पर खिलाड़‍ियों से मोटा पैसा वसूल रहे हैं. यह रैकेट कई राज्‍यों में काम कर रहा है.

बीसीसीआई के पदाधिकारी अंशुमन उपाध्याय की ओर से दी गई शिकायत में कुछ क्रिकेट संघ के सदस्यों पर भी शक जताया गया है. कहा गया है कि वे लोग युवा क्रिकेट खिलाड़‍ियों को बड़े टूनामेंट में खेलने का ऑफर देकर पैसा वसूली कर रहे हैं. क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के मुताबिक, इस एफआईआर की जांच करने में न्यूज18 इंडिया के ऑपरेशन क्लीन बोल्ड के स्टिंग ऑपरेशन की मदद ली जाएगी. इस संबंध में क्राइम ब्रांच ऑपरेशन क्लीन बोल्ड के तथ्य देखना चाहती है. पुलिस के अफसरों के मुताबिक आरोपियों की मोड्स एक जैसी लगती है. जैसा स्टिंग में सामने आया और जो BCCI की शिकायत में है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...