वाराणसी से लड़कर पीएम मोदी को दूंगा सीधी टक्कर, सपा-बसपा दे साथ: चंद्रशेखर

चंद्रशेखर ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को सीधी टक्कर देना चाहता हूं इसलिए पश्चिमी यूपी की किसी सेफ सीट की जगह मैंने वाराणसी से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 8:04 PM IST
वाराणसी से लड़कर पीएम मोदी को दूंगा सीधी टक्कर, सपा-बसपा दे साथ: चंद्रशेखर
चंद्रशेखर आज़ाद (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 8:04 PM IST
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद ने News18 से ख़ास बातचीत में दावा किया है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है. चंद्रशेखर ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को सीधी टक्कर देना चाहता हूं इसलिए पश्चिमी यूपी की किसी सेफ सीट की जगह मैंने वाराणसी से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.

चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार संविधान के साथ छेड़छाड़ करना चाहती है लेकिन मैं उन्हें इसके एक पेज को भी हाथ लगाने नहीं दूंगा. महागठबंधन से जुड़े एक सवाल के जवाब में चंद्रशेखर ने कहा कि मैं चाहता हूं कि सपा-बसपा मुझे वाराणसी सीट पर सपोर्ट करे. ये सिर्फ एक सीट का सवाल है.

प्रियंका गांधी से मुलाक़ात के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे सिर्फ मेरी सेहत का हाल-चाल लेने के लिए मिलने आईं थीं. क्या अब इस देश में कोई किसी दलित से मिलने भी नहीं जा सकता ?



भीमा-कोरेगांव हिंसा से जुड़े सवाल के जवाब में चंद्रशेखर ने कहा कि मेरे भाषण से वहां हिंसा नहीं भड़की थी. वहां तो 1808 से ही संघर्ष जारी है. मेरी लड़ाई अब सिर्फ नरेंद्र मोदी के खिलाफ है.

बता दें कि जंतर-मंतर पर बसपा संस्‍थापक कांशीराम की जयंती पर बहुजन हुंकार रैली आयोजित की गई है. जिसमें चंद्रशेखर आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर युवाओं को संबोधित किया. चंद्रशेखर की प्रमोशन में आरक्षण सहित कई मांगें हैं.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...