लाइव टीवी

अस्पताल में भर्ती अमर सिंह ने महबूबा पर साधा निशाना, BJP के लिए कही बड़ी बात

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 5:51 PM IST
अस्पताल में भर्ती अमर सिंह ने महबूबा पर साधा निशाना, BJP के लिए कही बड़ी बात
अमर सिंह अस्तपाल में भर्ती हैं. अस्पताल से ही उन्होंने ये बयान दिया है. (File Photo)

कश्मीर (Kashmir) में सिक्योरिटी फोर्स (security force) के इस्तेमाल पर कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती (former cm mehbooba mufti) ने ये बड़ा बयान दिया है. इसी का जवाब देते हुए बीजेपी (BJP) नेता अमर सिंह (Amar Singh) ने ये बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 5:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अस्पताल में भर्ती होने के चलते कई दिनों से खामोश बीजेपी नेता अमर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उनकी ये खामोशी जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के दिए बयान पर टूटी है. उन्होंने कहा कि 'अब उन्हें वोटों की राजनीति नजर आ रही है. अब क्यों शिकायत कर रही हैं. उस वक्त नहीं सोचा था जब गठबंधन किया था.' अमर सिंह का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब कश्मीर और वहां के नेता सुर्खियों में चल रहे हैं.

इसलिए आया अमर सिंह का ये बयान

दरअसल गुरुवार शाम पूर्व महबूबा मुफ्ती ने एक अंग्रेजी बेवसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि 'बीजेपी वोटों के लिए सिक्युरिटी फोर्स का इस्तेमाल कर रही है. उन्हें हाईजैक कर लिया गया है.' महबूबा के इस बयान पर अमर सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'महबूबा अब क्यों शिकायत कर रही हैं. शिकायत करने से पहले उन्हें बीते हुए वक्त को देखना चाहिए. कम से कम बीजेपी पिछले 70 साल से ये तो कहती आ रही है कि कश्मीर हमारा अभिन्न अंग है.'


Loading...

अस्पताल से राजनाथ सिंह के लिए क्या बोले अमर सिंह

सूत्रों की मानें तो अमर सिंह बीते कुछ समय से अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. राफेल विमान के संबंध में उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बधाई दी है. साथ ही कहा कि अगर में अस्पताल में नहीं होता तो खुद वहां पहुंचकर आपको इसके लिए बधाई देता.

ये भी पढ़ें- 

एक चूहा पकड़ने में 22 हजार रुपये खर्च कर डालता है चेन्नई रेल डिवीजन, RTI से हुआ खुलासा

जलने से पहले सरकारी किताबें बाजार में बिकने की पोल खोल गया रावण!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...