लाइव टीवी
Elec-widget

BJP-JJP की चुनावी घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला

डॉ.पंकज कुमार झा | News18 Haryana
Updated: November 25, 2019, 7:53 PM IST
BJP-JJP की चुनावी घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला
डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि पेंशन 5100 भी नहीं उससे ज्यादा करके दिखाएंगे.

हरियाणा (Haryana) के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि हमारे विधायक और कार्यकर्ता मजबूती से संगठन के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि चार दशकों में ना ही हमने कांग्रेस (Congress) से हाथ मिलाया और ना ही आगे मिलाएंगे.

  • Share this:
​नई दिल्ली. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री (Deputy CM) दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने दिल्ली में कहा कि कल यानी 26 नवंबर से ही दोनों पार्टियों की कॉमन घोषणाएं प्रदेश के लोगों को साकार होती हुई नजर आने लगेंगी. दुष्यंत ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस समय विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा है. विपक्षी अखबारों में सुर्खियां बटोरने के लिए कभी धान खरीद का मुद्दा उछालते हैं तो कभी अन्य मुद्दे. जेजेपी ने चुनाव के दौरान की घोषणाओं को लेकर सोमवार को टिप्पणी की.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एचटेट को 50 किलोमीटर के दायरे में लाना है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गांवों से शराब के ठेके हटवाने जैसे काम भी किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने चुनाव के दौरान बुजुर्गों के पेंशन का जो वायदा किया था, उसे पूरा किया जाएगा. डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि पेंशन 5100 भी नहीं उससे ज्यादा करके दिखाएंगे.

'चार दशकों में ना ही हमने कांग्रेस से हाथ मिलाया और ना ही आगे मिलाएंगे'

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि पेंशन 5100 या उससे ज्यादा ही हमारे बुजुर्ग लेकर अपने घर जाएं. दुष्यंत ने कहा कि कल यानी 26 नवंबर से ही दोनों पार्टियों की कॉमन घोषणाएं प्रदेश के लोगों को साकार होती हुई नजर आने लगेंगी. कांग्रेस नेताओं द्वारा जेजेपी विधायको के कांग्रेस से सम्पर्क के बयान पर दुष्यंत ने जवाब देते हुए कहा कि हमारे विधायक और कार्यकर्ता मजबूती से संगठन के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि चार दशकों में ना ही हमने कांग्रेस से हाथ मिलाया और ना ही आगे मिलाएंगे.

यह भी पढ़ें: JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा, Ex CM भूपिंदर हुड्डा जल्द ही भेजे जाएंगे जेल

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...