लाइव टीवी

पीएम की शपथ में शामिल न होने पर दिल्‍ली में लगे ममता बनर्जी के पोस्‍टर

News18Hindi
Updated: June 1, 2019, 9:00 AM IST
पीएम की शपथ में शामिल न होने पर दिल्‍ली में लगे ममता बनर्जी के पोस्‍टर
पीएम की शपथ में शामिल न होने पर दिल्‍ली में लगे ममता बनर्जी के पोस्‍टर.

दिल्‍ली शहर में कई जगह लगे इन पोस्‍टर्स को देखकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. गौरतलब है कि पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए ममता दीदी को आमंत्रण भेजा गया था लेकिन उन्‍होंने आखिरी समय पर आने से इनकार कर दिया.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इनकार करने पर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्‍ली में पोस्‍टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स में दिखाया गया है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में हुई राजनीतिक हत्‍याओं के चलते शपथ में शामिल नहीं होती हैं. दिलचस्‍प है कि इन सभी पोस्‍टर्स में नीचे दिल्‍ली बीजेपी प्रवक्‍ता तेजिंदर पाल बग्‍गा का नाम लिखा हुआ है.

दिल्‍ली शहर में कई जगह लगे इन पोस्‍टर्स को देखकर लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं. हालांकि अभी तक टीएमसी या ममता बनर्जी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ममता को भेजा गया था आमंत्रण
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए ममता दीदी को आमंत्रण भेजा गया था. खबरों के मुताबिक पहले ममता की ओर से शामिल होने की बात स्‍वीकारी गई थी लेकिन उन्‍होंने आखिरी समय पर आने से इनकार कर दिया.

30 मई को हुआ शपथ ग्रहण समारोह
30 मई को पीएम मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने शपथ ली थी. वहीं 31 मई को सभी मंत्रियाें को उनके कार्यभार सौंप दिए गए. सभी राजनेता पदभार मिलने के बाद अपनी-अपनी जिम्‍मेदारियां संभालने में जुट गए हैं. आज सुबह ही केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए इंडिया गेट स्थित नेशनल वार मेमोरियल पर पहुंचे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...