लाइव टीवी

BJP करेगी दिल्ली की जनता से संवाद, केजरीवाल सरकार के झूठ का करेगी पर्दाफाश

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 9:04 PM IST
BJP करेगी दिल्ली की जनता से संवाद, केजरीवाल सरकार के झूठ का करेगी पर्दाफाश
मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल केंद्र सरकार की जनहितकारी नीतियों और दिल्ली के बीच में दीवार बनकर खड़े हैं. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि दिल्ली को बिजली फ्री देने के नाम पर केजरीवाल (Kejriwal) जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे को डायरेक्ट सब्सिडी के रूप में बिजली कंपनियों के हवाले कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 9:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के झूठ और धोखे को जनता के बीच बेनकाब करेगी. इसके लिए बीजेपी दिल्ली की जनता से सीधे संवाद करेगी. इसकी शुरुआत रविवार (20 अक्टूबर) से मटियाला (Matiala) के कांगन हेड़ी (Kangan Heri) गांव से की जाएगी. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) केजरीवाल के झूठ और फरेब की कहानी से जनता को रूबरू कराएंगे और केंद्र सरकार की जनहितकारी नीतियों के बारे में लोगों तक केंद्र सरकार का संदेश पहुंचाएंगे.

तिवारी ने कहा कि 5 साल पहले अरविंद केजरीवाल जिन मुद्दों के साथ जनता के बीच गए थे और उन्हें दिल्ली की जनता ने अपार जनसमर्थन देकर दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया था. आज वह उनके झूठ और धोखे के बीच विलुप्त हो गए हैं. केजरीवाल महिला सुरक्षा, 500 नए स्कूल, पारदर्शी शासन व्यवस्था, भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के बजाए महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार और शिक्षा के क्षेत्र में घोर अनियमितताओं का पर्याय बन चुके हैं. उनके विधायक और मंत्री पर कई गंभीर आरोपों लगे हैं. विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल एक अदालत द्वारा आपराधिक कृत्य के लिए दोषी करार दिए गए हैं.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल केंद्र सरकार की जनहितकारी नीतियों और दिल्ली के बीच में दीवार बनकर खड़े हैं. संवाद के बाद इस दीवार को तोड़ने का काम बीजेपी के लाखों कार्यकर्ता करेंगे और जनहितकारी नीतियों के बारे में केंद्र सरकार का संदेश जन-जन तक पहुंचाएंगे. दिल्ली की जनता उन्हें सिरे से नकार चुकी है और अपने नाकाम वादों और भ्रष्ट नीतियों पर पर्दा डालने के लिए वह एक बार फिर दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि दिल्ली को बिजली फ्री देने के नाम पर केजरीवाल जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे को डायरेक्ट सब्सिडी के रूप में बिजली कंपनियों के हवाले कर रहे हैं. उनके पास एकमात्र विभाग दिल्ली जल बोर्ड द्वारा उनके पदभार संभालने के बाद दिल्ली को जहरीला पानी पिलाया जा रहा है, जिससे दिल्ली के लोगों में गंभीर बीमारियों का खतरा उत्पन्न हो गया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली संवाद के जरिए बीजेपी की नई सोच और विकास के एक नए सवेरे से दिल्ली की जनता को जोड़ेंगी और बीजेपी के पक्ष में जनमानस तैयार करेगी.

ये भी पढ़ें-

देश के इन सैनिक स्कूल में अब लड़कियां भी ले सकती हैं दाखिला, यहां देंखे लिस्ट

दिवाली मेले में अगर आप अपने बच्चों को झूला पर चढ़ाते हैं, तो पढ़ लें ये खबर..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...