मेट्रो के आगे कूदने जा रही थी मां, 10 साल के बेटे ने किया CISF को अलर्ट

महिला ने पूछताछ में सीआईएसएफ को बताया कि उसके मकान मालिक ने उसका यौन शोषण किया था. जिससे दुखी होकर वो अपने बेटे और बेटी को लेकर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान देने जा रही थी.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:34 AM IST
मेट्रो के आगे कूदने जा रही थी मां, 10 साल के बेटे ने किया CISF को अलर्ट
मेट्रो ट्रैक पर कूदकर खुदकुशी करने जा रही थी मां, बेटे ने सीआईएसएफ को किया अलर्ट.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:34 AM IST
दिल्‍ली में मेट्रो ट्रैक पर महिला के आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. गुरुवार को इंद्रलोक मेट्रो स्‍टेशन पर सुबह 11 बजे एक महिला अपने 2 बच्‍चों के साथ खुदकुशी करने के लिए मेट्रो ट्रैक की तरफ बढ़ने लगी. मां की मंशा को भांपकर 10 साल बेटा हाथ छुड़ाकर वहां मौजूद सीआईएसएफ के सुरक्षा गार्ड के पास पहुंचा और उसे इसकी जानकारी दी.

मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर तत्‍काल पहुंची सीआईएसएफ की टीम ने महिला को पकड़ा और अपने साथ कंट्रोल रूम लेकर आई. पूछताछ में महिला ने बताया कि वो अपने 10 साल के बेटे और 12 साल की बेटी के साथ मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान देने जा रही थी.



मकान मालिक पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप
Loading...

महिला ने सीआईएसएफ को बताया कि उसका पति ऑस्‍ट्रेलिया में रहकर नौकरी करता है. उसकी गैर-मौजूदगी में उसके मकान मालिक ने उसका यौन शोषण किया है. महिला ने बताया कि इस संबंध में उसने मोती नगर पुलिस स्‍टेशन में लिखित शिकायत भी दी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद निराश होकर उसने अपनी और बच्चों की जिंदगी खत्‍म करने का फैसला किया.

फिलहाल महिला को दिल्‍ली मेट्रो रेल पुलिस को सौंप दिया गया है. साथ ही उसके लगाए यौन शोषण के आरोपों की भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

पटना-दिल्‍ली फ्लाइट में 6 महीने के बच्‍चे की मौत

दिल्‍ली में बाइक सवारों ने एक शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या की
First published: August 2, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...