रेप की शिकार बच्ची के शरीर पर हर जगह लगाने पड़े टांके

पीड़ित बच्ची के शरीर पर जगह-जगह काटने और नाखूनों के निशान हैं. उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची को पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम 1 साल लगेगा.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 12:47 PM IST
रेप की शिकार बच्ची के शरीर पर हर जगह लगाने पड़े टांके
सांकेतिक फोटो- जनकपुरी इलाके में एक रिक्शे वाले ने 6 साल की मासूम के साथ रेप किया है.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 12:47 PM IST
दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेप पीड़िता 6 साल की एक मासूम बच्ची को भर्ती कराया गया है. एक रिक्शेवाले ने कथित रूप से रविवार रात इस बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था. डॉक्टरों के अनुसार जब बच्ची को अस्पताल लाया गया था तो उसकी हालत इतनी खराब थी कि उसके शरीर के हर अंग पर टांके लगाने पड़े. आज (बुधवार) बच्ची अपनी आंख भी बड़ी मुश्किल से खोल पा रही है. उसे इतना दर्द हो रहा है कि रोने पर उसकी आवाज़ भी नहीं निकल पा रही है. बच्ची के शरीर पर जगह-जगह काटने और नाखूनों के निशान हैं. डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची को पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम 1 साल लगेगा.

बच्ची को देखने अस्पताल पहुंची दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्होंने पिछले 4 साल में रेप की शिकार जिंदा कोई ऐसी बच्ची नहीं देखी जैसी इसकी हालत कर दी गई है. ऐसा लग रहा है मानो बच्ची के शरीर को धागे से सिल दिया गया है.

सोई हुई बच्ची को रिक्शा चालक उठाकर ले गया था
जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची जनकपुरी इलाके की रहने वाली है. रविवार रात वो अपने परिवार के साथ सोई हुई थी. तभी आरोपी रिक्शा चालक अरुण उसे उठाकर ले गया. उसने बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसे मारने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उसे कुछ लोगों ने देख लिया. घटना की खबर लगते ही भीड़ जुट गई.

फाइल फोटो- दिल्ली पुलिस ने आरोपी रिक्शाचालक को गिरफ्तार कर लिया है.


मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं जानकारों का कहना है कि बच्ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

बता दें कि कुछ दिन पहले द्वारका में भी इसी तरह से एक बच्ची दरिंदगी की शिकार हुई थी. डॉक्टरों ने मजबूर होकर इंफेक्शन फैलने के डर से पीड़ित बच्ची के दो अंगों को निकालना पड़ा था.
Loading...

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की घटना में अब ऐसे मिलेगी तुरंत मदद, जारी हुआ यह नम्बर

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...