बुलंदशहर: पुलिस को मिला ये सबूत, खुलेगा इंस्पेक्टर-सुमित की मौत का राज

इंस्पेक्टर को अस्पताल ले जा रहे थे तो किसने गाड़ी रोकी. गाड़ी को आग किसने लगाई. इंस्पेक्टर की निजी पिस्टल और मोबाइल कौन लूटकर ले गया है, जल्द ही सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे.

नासिर हुसैन | News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 9:06 AM IST
बुलंदशहर: पुलिस को मिला ये सबूत, खुलेगा इंस्पेक्टर-सुमित की मौत का राज
फोटो- पुलिस चौकी चिंगरावठी, बुलंदशहर में हुई हिंसा के दौरान की एक तस्वीर.
नासिर हुसैन
नासिर हुसैन | News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 9:06 AM IST
किन हालात में सुमित और इंस्पेक्टर सुबोध को गोली लगी. गोली कहां से और किसने चलाई. गोली लगने के बाद जब इंस्पेक्टर को अस्पताल ले जा रहे थे तो किसने गाड़ी रोकी. गाड़ी को आग किसने लगाई. इंस्पेक्टर की निजी पिस्टल और मोबाइल कौन लूटकर ले गया है, जल्द ही सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे.

चिंगरावठी, बुलंदशहर पुलिस चौकी के बराबर से बने स्कूल से पुलिस के हाथ एक सबूत लगा है. ये सबूत है स्कूल के पीछे के हिस्से में लगा सीसीटीवी कैमरा. ये कैमरा घूमने वाला है. स्कूल के पीछे जिस मैदान में ये घटना हुई है उसे ये कैमरा पूरी तरह से कवर करता है.

जानकारी में आने के तुरंत बाद पुलिस ने इस कैमरे की डीवीआर अपने कब्जे में ले ली है. मंगलवार की सुबह स्कूल के ऑफिस में से डीवीआर पुलिस अपने साथ ले गई. इसके अलावा स्कूल के गेट के पास लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है. सूत्रों की मानें तो इसी के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर के इंस्पेक्टर को गोली किसने मारी, निजी पिस्टल कहां गई

गौरतलब रहे कि गौकशी के आरोप के बाद महाब और चिंगरावठी गांव में बवाल हो गया था. पुलिस चौकी के पास जाम लगाकर तोड़फोड़ की गई थी. कई गाड़ियों में आग लगा दी गई थी. इसी के बाद चिंगरावठी गांव के युवक सुमित और इंस्पेक्टर सुबोध की गोली लगाने से मौत हो गई थी.

ये भी देंखे- देखें बुलंदशहर हिंसा का सच बयां करती ये तस्वीरें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->